बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार, परिवार के सामने करता था बेटी से बलत्कार
बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार, परिवार के सामने करता था बेटी से बलत्कार
Share:

मदुरै : एक बाप फ़र्ज़ होता है की वह अपनी बेटी की बहुत ही जिम्मेदारी से परवरिश करे. उसे प्यार दे. उसके जीवन की हर कठिनाइयों में उसका साथ दे. लेकिन इन सब बातो से परे होकर एक कलयुगी पिता ने बाप-बेटी का रिश्ता शर्मशार किया है. तमिलनाडु के मदुरै जिले में 12-वर्षीय बेटी के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में लिया है. लड़की कक्षा 7वी की छात्रा थी और पिता उसके साथ बीते एक साल से उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था.

मामला तब उजागर हुआ जब एक रिश्तेदार ने मदुरै ग्रामीण पुलिस को इस घटना की खबर दी. पुलिस के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय बी गणेश मूर्ति नामक युवक पेशे से ड्राइवर है और गांजा के नशे का आदी है. रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दी थी कि मूर्ति अपनी बेटी के गले में जबरदस्ती मंगलसूत्र बांध रखा था और दावा करता था कि वह उसकी दूसरी पत्नी है. आरोपी कथित तौर पर करीब सालभर से अपनी बेटी को हवस का शिकार बना रहा था.

मूर्ति के परिवार में उसकी बीवी कुमारी परिवर्तित नाम और तीन बच्चे शालिनी (पीड़िता), 5 साल की एक अन्य बेटी और एक नवजात शामिल हैं और ये सभी एक कमरे के घर में रहते हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कमरे को कार्डबोर्ड से बांटा गया हुआ था और मूर्ति घर में मौजूद अन्य बच्चों के सामने ही अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती करता था. इतना ही नहीं वह अपनी दूसरी बेटी को भी नहीं बख्शता था और अकसर उसे मारा-पीटा करता था. साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. वह अकसर बेटी के गले में मंगलसूत्र बांध देता था और उसे अपनी दूसरी बीवी बताते हुए उसका यौन उत्पीड़न करता था.

मूर्ति ने अपनी बीवी को डरा-धमका कर चुप करवा रखा था और उसे किसी से भी इस बात को बताने से मना किया था. पीड़ित शालिनी चाहकर भी किसी को कुछ बता नहीं पा रही थी. एक दिन मूर्ति उसे लेकर टेप्पाकुलम में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर ले गया और शालिनी ने मौका पाकर अपने साथ हो रही सारी घटनाओं की जानकारी उस रिश्तेदार को दे दी.

घटना के बाद रिश्तेदार ने तुरंत चाइल्ड हेल्प लाइन को खबर दी उसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया . पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया गया है. पीड़ित लड़की की मेडिकल जाँच करवाई गई जिसमे उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. पीड़ित शालनी अभी बाल कल्याण समिति के देखभाल में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -