बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार, 10 साल से बना रहा था हवस का शिकार
बाप बेटी का रिश्ता हुआ शर्मशार, 10 साल से बना रहा था हवस का शिकार
Share:

मध्यप्रदेश / भिंड : कहते है की रिश्तो की डोर सबसे मज़बूत होती है। लेकिन जब अपना ही खून विश्वास की नीव को कमज़ोर कर दे तो फिर रिस्तो से विश्वास खत्म हो जाता है। ऐसा ही दरंदगी का मामला है भिंड का जहा बाप ने हवस की आग को बुझाने के लिए अपनी सगी बेटी को ही नही छोड़ा। कलयुगी बाप एक बार नहीं बल्कि कई बार अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया। दरिंदगी का यह सिलसिला 10 साल से चलता आ रहा है लेकिन इस बाप की रूह एक बार भी नही कांपी। इस हैवानियत का खुलासा तब हुआ जब सोमवार को पिता ने बेटी और अपनी मां को नशे के लिए रुपये नहीं देने पर पीटना शुरू किया। मारपीट से हो रहे हंगामे से मोहल्ले के लोग बीच-बचाव कराने आए तो बेटी का साबरा का बांध टूट गया और उसने ने सभी के सामने पिता की हैवानियत को उजागर कर दिया।

इस घटना को सुन कर लोगो का गुस्सा फुट पड़ा और उसे पीटते हुए थाने ले गए। वहां टीआई ने पिता पर बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है। गोहद में रहने वाले मालू सिंह (परिवर्तित नाम) की पत्नी की 14 साल पहलेकिसी बीमारी से मौत हो गई थी। मालू के परिवार में बू़ढ़ी मां, बेटा और दो साल की बेटी थी। वह नशे का आदी था। इसलिए ससुराल वालों ने उसे बेटा तो सोप दिया, लेकिन बेटी को वहीं अपने पास रख लिया। मासूम बच्ची करीब ढाई साल नाना-नानी के पास रही, लेकिन इसके बाद पिता ने उसे अपने पास गोहद बुला लिया ।

घर में कोई सुनने वाला नही था- गोहद थाने में 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को व्यथा सुनते हुए बताया कि 6 साल की उम्र से पिता उसे दादी के पास से सोते में अपने साथ ले जाता और उसके साथ अश्लील हरकत करता। उसके अनुसार , पिछले 10 साल से यह होता आ रहा है। जब वह समझदार हुई तो पिता का विरोध किया, लेकिन पिता ने उसे और दादी को मारने की धमकी दी, जिससे डर के कारण वह चुप रही। उसका भाई पटियाला में पानी की टिक्की का ठेला लगाता है। उसने बताया कि घर में ऐसा कोई नहीं था, जिससे वह पिता की शिकायत करती। गोहद थाना टीआई सुनील खेमरिया के अनुसार पुलिस की गिरफ्त में आए पिता ने कहा कि लड़की जो बोल रही है, वह सही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -