शराब के नशे में हर रात हैवान बन जाता था पिता, बेटी के बगल में लेटकर...

Jun 24 2019 03:20 PM
शराब के नशे में हर रात हैवान बन जाता था पिता, बेटी के बगल में लेटकर...

अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, दरअसल यह मामला बरेली का है. इस मामले में शराबी ठेकेदार पिछले दो साल से नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ छोटी बेटी ने पिता की करतूत देखने के बाद मां को बताया और विरोध करने पर शराबी ने पत्नी और बेटी को जमकर पीटा. वहीं उसके बाद पीड़ित बेटी को लेकर मां सीबीगंज थाने पहुंची और पत्नी ने शिकायत की और पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दायर कर ली है. इस मामले में रिपोर्ट लिखे जाने के बाद से आरोपी घर से फरार है और सीबीगंज इलाके के एक गांव का रहने वाला आरोपी परसाखेड़ा इलाके के एक प्लाईवुड फैक्टरी में ठेकेदारी करता है.

वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ वह शराब के नशे में दो वर्षों से अपनी 15 वर्षीय बेटी दुष्कर्म कर रहा था और बेटी के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. वहीं कभी कभी बहाना करके उसे पीटता भी था. इस बात के डर से किशोरी सदमे में रहती थी और पिता की क्रूरता से किशोरी ने परिवार वालों के सामने मुंह नहीं खोला और दरिंदगी का शिकार होती रही. वहीं बीते 20 जून को किशोरी की मां रिश्तेदारी में गई थी और उस रात किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ कमरे में एक तख्त पर सो रही थी और पिता पड़ोस में चारपाई पर लेटा था. इस मामले में पीड़ित की छोटी बहन ने बताया कि रात में करीब 11 बजे पिता ने बड़ी बहन से दुष्कर्म किया और पिता की वजह से उस वक्त छोटी बहन देख लेने के बावजूद कुछ बोली नहीं.

वहीं अगले दिन उसने रिश्तेदारी से लौटने पर मां को सारी बात बता दी और माँ के विरोध करने पर शराबी ठेकेदार ने सबकी पिटाई की. वहीं जब पत्नी ने पुलिस को फोन करना चाहा तो आरोपी ने मोबाइल फोन तोड़ दिया तब महिला बेटी को लेकर थाने आई.

दिल्ली में 24 घंटों के भीतर हुए 9 क़त्ल, केजरीवाल ने पुलिस पर उठाए सवाल, मिला ये जवाब

खेत में काम करने गया था किसान, बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

बेटी के साथ करता था छेड़छाड़, पिता ने तवा मारकर कर दी हत्या