पिता ने किया जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार, चौंकाने वाली है वजह
पिता ने किया जिंदा बेटी का अंतिम संस्कार, चौंकाने वाली है वजह
Share:

गुजरात के दाहोद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता को बेटी की लव मैरिज करना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने जीते जी उसका अंतिम संस्कार कर दिया। घटना गरबाड़ा गांव की है। यहां एक महीने पहले एक ब्राह्मण समाज की लड़की ने दूसरी जाति के शख्स से भागकर प्रेम विवाह कर लिया।

दरअसल, माता पिता को पहले इस बात की खबर ही नहीं थी। एक महीने पहले लड़की अचानक घर से लापता हो गई। माता-पिता ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बेटी को खूब तलाशा मगर वह नहीं मिली। फिर उन्होंने पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने जब उसे तलाश निकाला तो घरवालों को पता चला कि उनकी बेटी ने दूसरी जाति के लड़के से शादी कर ली है। उन्होंने बेटी से मिन्नतें कीं कि वह वापस उनके साथ चल पड़े। मगर लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही। उसने माता-पिता के साथ जाने से स्पष्ट मना कर दिया। लड़की बालिग थी। इसलिए पुलिस भी इस मामले में कोई एक्शन नहीं ले पाई। क्योंकि लड़की ने कहा कि उसने अपनी इच्छा से युवक से शादी की है तथा वह उसी के साथ रहना चाहती है।

वही यह सब सुनकर माता-पिता को बहुत धक्का लगा। उस वक़्त तो वे वापस घर आ गए। मगर गांव आते ही उन्होंने बेटी से सारे रिश्ते-नाते तोड़ डाले। यहां तक कि उसका जीते-जी अंतिम संस्कार भी कर दिया। पिता ने कहा कि उनके लिए उनकी बेटी मर चुकी है। अब उनका उस लड़की से कोई रिश्ता-नाता नहीं है। 

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को लेकर PM मोदी ने कही ये अहम बात

बंगाल पंचायत चुनाव: अब कांग्रेस उम्मीदवार के घर पर बम हमला, बदमाशों के लगा दी आग, आरोप TMC पर

'दिल्ली मेट्रो का दरवाजा खुलते ही सामने दिखे PM तो...', 8 मिनट तक प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के बाद बोले निलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -