'दिल्ली मेट्रो का दरवाजा खुलते ही सामने दिखे PM तो...', 8 मिनट तक प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के बाद बोले निलेश

'दिल्ली मेट्रो का दरवाजा खुलते ही सामने दिखे PM तो...', 8 मिनट तक प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के बाद बोले निलेश
Share:

नई दिल्ली: शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली यूनिवर्सिटी में शताब्दी कार्यक्रम के समापन कार्यक्रम में पहुंचें थे। जहां उन्होंने छात्रों अध्यापकों को संबोधित करने के साथ कई सौगात भी दी, किन्तु प्रधानमंत्री मोदी के दिल्ली मेट्रो में सफर करने की चर्चा अधिक ख़बरों में है। मेट्रो में सफर के चलते उन्होंने कुछ छात्रों से भी मुलाकात तथा बात की। मेट्रो में सफर के चलते पीएम मोदी से दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र निलेश राय की भी बातचीत हुई। 

मीडिया से चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री से चर्चा के बारे में नीलेश ने कहा कि मेट्रो का दरवाजा खुलते ही अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामने नजर आए। नीलेश राय दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र हैं तथा गोरखपुर के एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। चर्चा के चलते निलेश ने बताया कि कल यूनिवर्सिटी के शताब्दी कार्यक्रम के समापन समारोह में सम्मिलित होने के लिए दिल्ली मेट्रो से जा रहा था। अपनी नियमित रूट लोक कल्याण मार्ग पर दिल्ली मेट्रो रूकती है तथा जैसे ही दरवाजा खुला, सामने पीएम मोदी को देखकर काफी हैरान हो गया। पीएम जब हमारे ठीक बाएं तरफ आकर बैठ जाते हैं तो यह पल मेरे लिए और अति उत्साहित वाला था। फिर प्रधानमंत्री ने सभी से हालचाल पूछा तथा यह भी जानने का प्रयास किया कि सभी लोग भारत के किस-किस प्रदेश से आए हैं।

निलेश राय ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इस के चलते सभी से रोजगार संबंधित विषय पर बात की तथा कहा कि अपनी काबिलियत और हुनर के आधार पर ही लक्ष्य का चयन करिए। देश के लिए योगदान दीजिए। ज्यादा से ज्यादा आंकड़े में नौकरी देने के लिए आप सभी तत्पर रहिए। तकरीबन 8 मिनट तक पीएम मोदी से सभी की बातचीत हुई तथा इसके चलते हमने भी जी-20 के आयोजन से लेकर भारत के सफल नेतृत्व के लिए उन्हें बधाई दी। निलेश ने चर्चा के चलते यह भी बताया कि पीएम मोदी से मेट्रो में मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के साथी मित्रों ने मुझे बधाई दी तथा कहा की यह जीवन का एक ऐतिहासिक क्षण होता है, जब देश के पीएम से आप इस तरह मिल रहे हों। शाम के बाद घर वालों और रिश्तेदारों ने भी फोन कर मुझसे इस मुलाकात के बारे में पूछा। निश्चित ही पीएम से यह मुलाकात हमेशा याद रहेगी।

'फ़ौरन सरेंडर करो..', तीस्ता सीतलवाड़ को कोर्ट का आदेश, कांग्रेस सांसद से पैसे लेकर गुजरात दंगों में रची थी साजिश !

हादसे का शिकार हुई PM मोदी के कार्यक्रम में जा रही बस, 24 यात्री हुए लहूलुहान

बाघ का सिर काटकर ले गए शिकारी, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -