बंगाल पंचायत चुनाव: अब कांग्रेस उम्मीदवार के घर पर बम हमला, बदमाशों के लगा दी आग, आरोप TMC पर
बंगाल पंचायत चुनाव: अब कांग्रेस उम्मीदवार के घर पर बम हमला, बदमाशों के लगा दी आग, आरोप TMC पर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे पंचायत चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रहा है, बंगाल की सियासत का माहौल गर्म होता जा रहा है. जगह-जगह अशांति और अव्यवस्था के इल्जाम लग रहे हैं. न केवल पार्टी कार्यकर्ताओं-समर्थकों पर बल्कि उम्मीदवारों पर भी हमले का आरोप है. इस बार कूचबिहार में कांग्रेस प्रत्याशी के घर को निशाना बनाकर बम से हमला किया गया. आरोप है कि न केवल बमबाजी की गई, बल्कि कांग्रेस उम्मीदवार के घर में आग भी लगा दी गई. इस बीच, गवर्नर सीवी आनंद बोस दिनहाटा पहुंच कर पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी.

रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार (30 जून) की रात को दिनहाटा के ओकराबाड़ी ग्राम पंचायत के अंतर्गत बालाकांडी गांव में बूथ क्रमांक 6/261 के कांग्रेस उम्मीदवार के घर पर हमला हुआ. कांग्रेस का आरोप है कि सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थित बदमाशों ने इस हमले को अंजाम दिया है. हालांकि मकान निर्माणाधीन था, वहां कोई नहीं रह रहा था, जिसके चलते कोई बड़ी घटना नहीं घटी. LEKIN निर्माणाधीन मकान की एक मंजिल पर तीन कमरे जल गए हैं. घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आग लगने की घटना के बाद स्थानीय लोग आग बुझाने में लग गए.

कूचबिहार पहुंचने पर गवर्नर सीवी आनंद बोस ने कहा है कि किसी भी सियासी दल के लिए उनके दरवाजे खुले हैं. शनिवार सुबह प्रदर्शनकारी गवर्नर से मिलने के लिए कूचबिहार सर्किट हाउस के सामने इकठ्ठा हुए. इसमें भाजपा विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ-साथ ‘प्रभावित’ पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल थे. वहां कांग्रेस और CPM नेता भी थे. एक-एक कर सभी ने सत्तारूढ़ दल TMC के खिलाफ गवर्नर से शिकायत की. राज्यपाल से मुलाकात के बाद इन सभी ने संतुष्टि प्रकट की.

'फ़ौरन सरेंडर करो..', तीस्ता सीतलवाड़ को कोर्ट का आदेश, कांग्रेस सांसद से पैसे लेकर गुजरात दंगों में रची थी साजिश !

बरेली के आला हजरत परिवार की बहु रहीं निदा खान ने किया UCC का समर्थन, देशभर की मुस्लिम महिलाओं से की यह अपील

नए भवन में 20 जुलाई से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, UCC बिल पेश करेगी मोदी सरकार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -