दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर उड़ गए होश
दरवाजा खुला छोड़कर महिला कर रही थी ये काम, पंहुचा पति देखकर उड़ गए होश
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, यह मामला फिर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला है. जी दरअसल यह मामला बुलंदशहर का है जहाँ जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई है. इस मामले में विवाहिता की शादी कुछ समय पहले ही हुई है और उसका शव ससुराल में ही फंदे पर झूलता मिला है. इस मामले में बताया गया है कि विवाहिता की शादी एक महीने पहले हुई थी और जैसे ही उसकी मौत की सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में महिला ने जब आत्महत्या की तो उसने अपने मकान के दरवाजे खुले रखे थे और वह फांसी पर लटक गयी. उसके बाद जैसे ही उसका पति घर आया तो नजारा देखकर सन्न रह गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि बीते गुरूवार सुबह मनोज 7 बजे अपनी कंपनी में मजदूरी करने चला गया था और वहीं उसके बाद लोगों ने देखा तो आरती फांसी के फंदे पर लटकी मिली और उसकी मौत हो चुकी थी. इस मामले में लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी और उसके बाद मनोज वहां आया और उसके होश उड़ गये. मनोज के बाद पुलिस वहां आई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि ''मायके वालों की तहरीर मिलने के बाद शिकायत दर्ज की जाएगी लेकिन अभी तक कोई शिकायत सामने नहीं आई है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और उसके आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.''

ऑफिस से छुट्टी के पहले किया महिला को नग्न और फिर...

टीचर ने कहा सबके सामने छात्रा को कहा बदचलन, कर ली आत्महत्या

पत्नियों की अदला-बदली कर सुहागरात मनाना चाहते थे पति लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -