चरित्रहीन होने के शक में पिता ने ले ली बेटी की जान
चरित्रहीन होने के शक में पिता ने ले ली बेटी की जान
Share:

फतेहपुर: हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है जो थरियांव थाना क्षेत्र का है। इस मामले में जयसिंह पुर मजरे सनगांव में एक पिता ने पुत्री को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर मौत दे दी है। बेटी को मारने के बाद आरोपित पिता ने खुद को पुलिस के हवाले भी कर दिया है। इस मामले के बारे में जैसे ही सूचना क्षेत्राधिकारी को मिली वह थरियांव घटनास्थल पर पहुँच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला- थाना क्षेत्र के सनगांव निवासी चन्द्रमोहन यादव ने अपनी 20 साल की बेटी स्वाती देवी की शादी बीते साल ही 29 जनवरी को चकरपुर मंडी के पीछे थाना सचेंडी कानपुर नगर में की थी। बताया जा रहा है अभी दो दिन पहले ही मृतका को देवर गांव छोड़ गया था। बताया जा रहा है आपसी विवाद के कारण चंद्रमोहन ने लाइसेंसी बंदूक से कनपटी में सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित थरियांव कस्बे में ही मेडिकल चलाता है। आरोपित ने पुलिस को इस मामले के बारे में बताया कि, 'सुबह घर के अंदर मैंने अपनी पुत्री को पकड़ा था और गोली से उड़ाया दिया है।' बताया जा रहा है इस मामले में मृतका की माँ सुनीता देवी, भाई सौरभ यादव व शुभम यादव मौके से फरार हो चुके हैं। दूसरी तरफ हत्यारोपित पिता से पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

सीओ अनिल कुमार का कहना है है कि इस मामले के बारे में आरोपी ने कहा कि, 'उसने बेटी की चरित्रहीनता के चलते गोली मारकर हत्या की है।' थरियांव के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र नाथ राय ने यह भी बताया कि, 'आरोपी ने बताया कि बेटी अक्सर मायके आ जाती थी। उसका गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग था। विरोध करने पर हत्या की है।'

मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहने वालों पर भड़कें हरभजन सिंह, कहा- 'खराब व्यवहार हो चुका है'

BB14: घर से बेघर होंगे अभिनव-जैस्मिन, फूट-फूटकर रोये सलमान खान

भारतीय सीमा में घुस आए 6 पाकिस्तानी युवक, बीएसएफ ने किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -