मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहने वालों पर भड़कें हरभजन सिंह, कहा- 'खराब व्यवहार हो चुका है'
मोहम्मद सिराज को अपशब्द कहने वालों पर भड़कें हरभजन सिंह, कहा- 'खराब व्यवहार हो चुका है'
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने अभद्रता की है। जी दरअसल दर्शकों ने लगातार दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को अपशब्द कह डाले हैं। जी दरअसल इससे पहले सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन दर्शकों ने सिराज के साथ जसप्रीत बुमराह के खिलाफ भी नस्लीय टिप्पणियां की थी। अब हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने दर्शकों के व्यवहार पर नाराजगी जताई है।

हाल ही में हरभजन ने कहा कि, 'ऑस्ट्रेलिया के मैदान पर उनके साथ भी खराब व्यवहार हो चुका है।' जी दरअसल हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'मैंने व्यक्तिगत रूप से ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए मैदान पर कई बातें सुनी हैं। उन्होंने मेरे रंग और धर्म को लेकर को टिप्पणी की। यह पहली बार नहीं है जब भीड़ यह बकवास कर रही है।।। आप उन्हें कैसे रोकेंगे?' जी दरअसल सिडनी टेस्ट में दर्शकों के खराब व्यवहार के कारण टी ब्रेक से पहले कुछ देर के लिए खेल रोकना पड़ा।

मोहम्मद सिराज ने अंपायर पॉल रीफेल से सिडनी क्रिकेट मैदान पर दर्शकों द्वारा अपशब्दों की शिकायत की और इसके बाद पुलिसकर्मी दर्शक दीर्घा में गए और अपशब्द कहने वाले व्यक्ति को ढूंढने लगे। इस दौरान पुलिस ने छह लोगों के ग्रुप को स्टेडियम से बाहर जाने को कहा। वैसे आप सभी को याद हो तो इससे पहले कल भी एससीजी पर नशे में धुत्त एक दर्शक ने कथित तौर पर भारतीय खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज पर नस्ली टिप्पणी की थी।

BB14: घर से बेघर होंगे अभिनव-जैस्मिन, फूट-फूटकर रोये सलमान खान

भारतीय सीमा में घुस आए 6 पाकिस्तानी युवक, बीएसएफ ने किया ये हाल

राजस्थान की केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, 200 फ़ीट जा कर गिरा ऑपरेटर का पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -