पिता ने दर्ज करवाई बेटी के किडनैपिंग की FIR, बेटी ने FB पर लिखा- 'GOT MARRIED...'
पिता ने दर्ज करवाई बेटी के किडनैपिंग की FIR, बेटी ने FB पर लिखा- 'GOT MARRIED...'
Share:

पटना: आज के दौर में कोई भी मुद्दा हो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ पल भर में कोई भी मुद्दा राई से पहाड़ बन जाता है, वही इस बीच बिहार के हाजीपुर में इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती स्वयं की अपहरण की FIR को झूठा बता रही है तथा पुलिस से सहायता की गुहार लगा रही है। वायरल वीडियो की तहकीकात में पता चला कि वीडियो में नजर आ रही युवती गोरौल थाने के मलिकपुरा की रहने वाली है। युवती के पिता ने कुछ दिन पहले गोरौल थाने में बेटी की अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।
 
शिकायत दर्ज होने के पश्चात् युवती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले तो GOT MARRIED... का STATUS डाला। फिर वीडियो एवं फोटोज डाल कर स्वयं को बालिग भी बताया तथा पिता पर परेशान करने का इल्जाम लगाया। युवती ने स्वयं के किडनैप होने की शिकायत के पश्चात् पुलिस से सहायता की गुहार लगाई है।   

वही सोशल मीडिया के इस वीडियो में युवती एक युवक के साथ नजर आ रही है। लड़की बता रही है कि उसने अपनी इच्छा से लड़के से शादी की है तथा वो खुश है। वायरल वीडियो में युवती अपने पसंद के लड़के से शादी की बात बता परिजनों से परेशान नहीं करने का गुहार लगाती नजर आ रही है। FIR तथा उसके पश्चात् वायरल हुए इस वीडियो से मामला प्रेम प्रसंग तथा उससे संबंधित विवाद का लगता है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

रात में शौच के दौरान तो सुबह किचन में, 24 घंटे में 2 बार शादीशुदा महिला संग दुष्कर्म

अपने ही पति को पत्नी ने चाय में दिया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -