अपने ही पति को पत्नी ने चाय में दिया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह
अपने ही पति को पत्नी ने चाय में दिया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर में बीवी द्वारा पति को चाय में जहर देने की घटना सामने आई है। पति को गंभीर स्थिति में जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पति का इल्जाम है कि बीवी के किसी से अवैध संबंध हैं जिसके चलते पत्नी उसे मार देना चाहती है। 

खबर के मुताबिक, ये घटना छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना इलाके के देवपुर गांव की है। यहां रहने वाले प्रमोद विश्वकर्मा को जिला हॉस्पिटल लाया गया था, उसे जहर दिया गया था। प्रमोद के इल्जाम हैं कि उसकी बीवी उसे मारना चाहती है, उसी ने चाय में जहर मिलाकर दिया है। हालांकि पुलिस केस की तहकीकात कर रही है। 

वही जहां के रहने वाले प्रमोद विश्वकर्मा का कहना है कि उसकी बीवी सुधा विश्वकर्मा के उसके दूर के संबंधियों से प्रेम प्रसंग तथा अवैध संबंध हैं। मैंने कई बार उन्हें आपत्तिजनक हालात में देखा तथा पकड़ा है। उसे कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी समझ में नहीं आया। इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी तथा सब वैसा ही चल रहा है। प्रमोद का कहना है कि चिंतित होकर मामले की सारी जानकारी मैंने अपने परिजनों को दी तो उन्होंने भी उसे रोका-टोका तो वह भड़क उठी। अब वह स्पष्ट रूप से मुझसे बोलती है कि मैं अब तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। मैंने उसे समझाया भी, हमारी शादी को 8-9 वर्ष बीत चुके हैं हमारे 2 बच्चे हैं। ऐसा मत करो, पर वह ज़िद पर अड़ी हुई है। जिससे अब मुझे अपने मार्ग से अलग कर अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए मुझे मार देना चाहती है तथा अब उसने मुझे चाय में जहर देकर मारने की कोशिश की है। इसके बाद भी पति प्रमोद अपनी पत्नी सुधा को छोड़ना नहीं चाहता तथा हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद भी फ़ोन पर अपनी बीवी को निहार रहा है। बीवी सुधा का कहना है कि सभी इल्जाम गलत हैं। चाय प्रमोद की माता ने बनाई थी। हमने कुछ गलत नहीं किया। 

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

BJP नेता की बेटी के साथ बदमाश ने की छेड़खानी, विरोध करने पर किया ये हाल

पूर्व BJP नेता भंवर सिंह पर लगा महिला ASI के साथ दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -