रात में शौच के दौरान तो सुबह किचन में, 24 घंटे में  2 बार शादीशुदा महिला संग दुष्कर्म
रात में शौच के दौरान तो सुबह किचन में, 24 घंटे में 2 बार शादीशुदा महिला संग दुष्कर्म
Share:

नागौर: नागौर जिले के डेगाना थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा महिला से 24 घंटे में दो बार दुष्कर्म किया गया। यह बहुत सनसनीखेज मामला है और इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़े हुए है। इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि 26 जनवरी की देर शाम पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इस बीच आरोपी ने उसे अकेली पाकर पीछे से पकड़ लिया। उसके बाद उसके कपड़े फाड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वहीं इस दौरान वह चिल्लाई तो उसकी सास मौके पर पहुंची तो आरोपी ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी और मौके से भाग गया।

उसके बाद अगले दिन सुबह जब महिला अपने घर में खाना बना रही थी तो आरोपी जबरदस्ती उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं इस दौरान उसका पति और सास आ गए, जिन्हे देखकर वह मौके से भाग गया। इस बीच परेशान होकर पीड़िता ने बीते शुक्रवार शाम को डेगाना थाने में मामला दर्ज कराया। इस मामले के बारे में डेगाना सीआई सुभाषचंद पुनिया ने बताया कि, 'पीड़िता किरण ने नामजद रिपोर्ट पेश कर बताया कि लीलाराम पुत्र उंकारराम बावरी निवासी मिठड़िया पिछले 10-15 दिनों से उसे परेशान कर रहा था। वह उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था। हालाँकि लोक लाज के भय के चलते वह लगातार उसे मना कर रही थी और उसका पीछा छोड़ने के लिए हाथ जोड़ रही थी लेकिन, 26 जनवरी देर शाम और 27 जनवरी की सुबह दो बार लीलाराम ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की बात सामने आई।'

इस मामले में पीड़िता ने बताया, आरोपी ने उसे और उसकी सास को मुंह खोलने पर पति, बच्चों सहित पूरे परिवार को जान से मारने कि धमकियां भी दी। अब इस मामले को लेकर थाने में मामला धारा 376 में दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जा चुका है।

अपने ही पति को पत्नी ने चाय में दिया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

BJP नेता की बेटी के साथ बदमाश ने की छेड़खानी, विरोध करने पर किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -