आधी रात बहु को कमरे में अकेले देख पहुँच गया ससुर और फिर...

आज के समय में आने वाले अपराध के मामले इतने घिनौने हो चुके हैं कि सुनकर सिर शर्म के मारे झुक जाता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में राजधानी पटना से सामने आया है. जहाँ एक ससुर ने रिश्ते को शर्मसार करने का काम किया है. इस मामले में एक ससुर ने अपनी बहू के साथ रेप करने की कोशिश की है.

मामले को पटना के बिक्रम थाना इलाके का बताया गया है. जहां हथसार गांव में एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और मौका देखकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. वहीं इस मामले में बहु ने बताया कि, ''जब वो अपने कमरे में रात को अकेले सोई हुई थी तो ससुर उसके कमरे में पहुंच गया और कमरे में पहुंचकर बहू के साथ अश्लील हकरत करने लगा.'' वहीं इस दौरान बहू ने उसकी गंदी हरकतों से तंग आकर बिक्रम थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए दिए आवेदन के माध्यम से घटना की जानकारी दी.

खबरों के मुताबिक महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, ''मैं रात को अपने घर में अकेली सोई थी तभी ससुर ने कमरे में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश की और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा. मैंने शोर मचाया तो लोग जुट गए और उसे पकड़ लिया.'' वहीं पुलिस ने महिला द्वारा दिए आवेदन के आधार पर छेड़खानी के आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले में छानबीन जारी है.

पानी पीकर रोजा खोल रहे थे बच्चे, पिता से नहीं हुआ सहन दे दी जान

बाप ने किया बेटी को गर्भवती, माँ ने लिखवाई थाने में रिपोर्ट

चौकीदार ने किया महिला से रेप, हुआ अरेस्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -