पानी पीकर रोजा खोल रहे थे बच्चे, पिता से नहीं हुआ सहन दे दी जान

इस्लामाबाद. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. यह मामला पाकिस्‍तान का है. जहाँ एक पिता ने पांच दिन से भूखे अपने बच्‍चों को पानी से रोजा खोलते देखा तो उसे सहन नहीं हुआ और उसने जहर पीकर खुदकुशी कर ली. इस मामले को पंजाब सूबे के कोट अद्दू शहर का बताया जा रहा है.

हालांकि इसके बाद इस परिवार को मदद पहुंचाई जा रही है. खबरों के मुताबिक लॉकडाउन में माता-पिता दोनों बेरोजगार हो गए थे और बच्चे 5 दिन से भूखे थे और पानी से अपना रोजा रख रहे थे. वहीँ पिता नजीर अहमद मजदूरी करके अपने बच्‍चों का पेट पालते थे और बच्‍चों की मां पास के घरों में काम करती थी. इस समय लगे हुए लॉकडाउन की वजह से दोनों बेरोजगार थे और रोजे भी भूखे रह कर रख रहे थे. इस दौरान पिता बच्‍चों की इस हालत को देख ना सके और उन्होंने आत्‍महत्‍या का रास्ता चुन लिया.

'डेली औसाफ' की खबर के मुताबिक, बच्चों की मां ने बताया कि 'कोई हमारी मदद करने नहीं आया. मेरे पति ने सिर्फ इसलिए जहर खा लिया, क्योंकि बच्चों ने पानी से रोजा खोला था और मेरे पति इसे सहन नहीं कर पाए. बच्चे 5 दिनों से भूखे थे. हम किराए के घर में रह रहे हैं, जिसके लिए हमें किराया देना था.' आप सभी जानते ही होंगे कि पाकिस्‍तान में कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन लगाया गया था हालांकि अब कोरोना मुक्त इलाकों में इसमें छूट दी गई है.

क्वारंटाइन सेंटर से भागकर पति ने काटा पत्नी का हाथ, कहा- 'फ़ोन व्यस्त रहता था'

नशे का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने किया युवती का रेप

मरकज के 166 जमाती बोले- मस्जिद से निकलना चाहते थे, मौलाना साद ने ही रुकने को बोला

Most Popular

- Sponsored Advert -