Share:
चौकीदार ने किया महिला से रेप, हुआ अरेस्ट
चौकीदार ने किया महिला से रेप, हुआ अरेस्ट

मोतिहारी. हाल ही में बिहार में पूर्वी चम्पारण जिले के छौड़ादानो थाना में पदस्थापित चौकीदार को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. इस मामले में पुलिस से जुड़े सूत्रों ने कहा कि, ''छौड़ादानो थाना में पदस्थापित चौकीदार और कोदरकट गांव निवासी रमेश पंडित के विरुद्ध एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाने में शिकायत दर्ज करायी थी.'

उन्होंने कहा इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चौकीदार को गिरफ्तार किया. वहीँ सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा है. खबरों के मुताबिक़ अब इस मामले में आरोपियों को जेल हो चुकी है.

वहीँ इसके अलावा एक अन्य मामला भी पूर्वी चंपारण जिले का है. जहाँ के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा गांव के निकट आज नहर में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई. इस मामले में भी पुलिस सूत्रों ने बताया कि ओलहा मेहता टोला निवासी हजारीलाल साह (50) ओलहा बाजार में पान की दुकान चलाता था. वहीँ वह आज सुबह शौच के लिए नहर पुल के निकट गया था तभी पैर फिसलने से वह नहर में गिर गया, जिससे उसकी डूबकर मौत हो गई. खबरों के मुताबिक मोतिहारी सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया है.

पूजा के लिए पानी भरने गया था लड़का, दबंगों ने पिला दी पेशाब

क्वारंटाइन सेंटर से भागकर पति ने काटा पत्नी का हाथ, कहा- 'फ़ोन व्यस्त रहता था'

नशे का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने किया युवती का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -