पत्नी के मरते ही बहु पर भटकी ससुर की नियत, छूने लगा जगह-जगह और एक दिन...
पत्नी के मरते ही बहु पर भटकी ससुर की नियत, छूने लगा जगह-जगह और एक दिन...
Share:

कर्नाटक : हाल ही में अवैध संबंध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक व्यक्ति ने अपनी ही बहू की निर्मम हत्या कर दी है. इस मामले को कर्नाटक के मंड्या जिले के रागिमुद्दनपल्ली गांव का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक हासन जिले की रहने वाली युवती (26) की शादी छह साल पहले मंड्या तालूका के रागीमुद्दनहल्ली गांव निवासी युवक के साथ हुई थी। वहीं दो साल पहले ससुर की पत्नी की मृत्यु हई उसके बाद से वह हर दिन बहू का यौन उत्पीड़न करने लगा. ऐसे में अपने ससुर की दिनों-दिन बढ़ती यातनाओं से तंग बहु ने पति को इस बारे में बताया तो उसने भी पिता को अपनी आदतों से बाज आने की हिदायद दी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वहीं उसके बाद ससुर की यातनाएं नहीं रुकी और बहू को पहले से अधिक परेशान करने लगा. ऐसे में पिता की इस हरकत से परेशान बेटा पत्नी और बच्चों के साथ उसी गांव में दूसरे घर में जाकर रहने लगा और बहू और बेटे के इस फैसले से नाराज ससुर कभी-कभी बेटे अनिल के घर जाकर और सामान खरीदने के लिए बहु के घर से बाहर निकलने पर उसका यौन उत्पीड़न करने लगा. ऐसे में बेटे ने पिताके खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने उसे पकड़ कर जेल भेज दिया लेकिन जमानत पर जेल से रिहा होकर लौटने के बाद भी ससुर ने अपनी आदत नहीं छोड़ी और बहू को और ज्यादा सताने लगा.

वहीं बीते रविवार को किसी काम पर घर से बाहर निकली बहु पर ससुर ने अपने भाई के साथ मिलकर चाकू से हमला कर उसका गला काट दिया। इस मामले में बहु की चीख सुनकर पति और स्थानीय लोग तुरंत पहुंचे और खून में सराबोर बहु को अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस जांच में लगी है.

रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने मामूली विवाद पर की फायरिंग, पुलिस में मुद्दा हुआ दर्ज

इस बॉलीवुड एक्टर पर था पत्नी का क्रश तो पति ने कर दी हत्या और...

एक ही रात में दो हत्याओं से दहला सहरसा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -