रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने मामूली विवाद पर की फायरिंग, पुलिस में मुद्दा हुआ दर्ज
रिटायर्ड सैन्य कर्मी ने मामूली विवाद पर की फायरिंग, पुलिस में मुद्दा हुआ दर्ज
Share:

हालही में हो रहे एक एक बाद एक जुर्म कि बाते सुनने को मिल रही है वही उत्तराखंड के हरिद्वार में बहादराबाद क्षेत्र की रघुनाथ रेजीडेंसी में बीते शुक्रवार की देर रात मामूली विवाद में रिटायर्ड सैन्यकर्मी ने अपने पड़ोसी परिवार पर अंधाधुंध गोलियों की बारिश कर दिया. लेकिन गनीमत रही कि गोली से किसी को नुकसान नहीं पंहुचा. वही डरे सहमे पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक जब्त कर लिया है और सैन्यकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. क्रिस्टल वर्ल्ड वाटर पार्क में कार्यरत युवक और उसका पुत्र निवासी रघुनाथ रेजीडेंसी बहादराबाद बीते शुक्रवार की रात अपने पॉश कालोनी शिवालिकनगर में अपने रिश्तेदार के घर गए हुए थे. जंहा देर रात जब वह वापस लौटकर आए तो उन्होंने आरोप लगाया है कि पड़ोसी रिटायर्ड सैन्यकर्मी अरविंद चौहान पुत्र सीताराम चौहान ने मामूली विवाद के चलते अपनी लाइसेंसी बंदूक से उन पर गोलियां बरसा दी. अच्छी बात तो यह है कि गोली परिवार के किसी सदस्य को नहीं लगी. वही पीड़ित पक्ष ने तुरंत ही इसकी सूचना बहादराबाद पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने रिटायर्ड सैन्यकर्मी की बंदूक को जब्त कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित रविंद्र अरोड़ा ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जंहा एसओ बहादराबाद गोविंद कुमार ने बताया कि लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी गई है. जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के सामने दी एलानिया धमकी सूत्रों के मुताबिक पीड़ित परिवार बेहद ही डरा सहमा हुआ है. शुक्रवार की देर रात जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तब भी आरोपी के तेवर जस के तस थे.

पुलिस की मौजूदगी में ही उसने पीड़ित परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की एलानिया धमकी दी. बताते है कि पूर्व में भी वह रिटायर्ड सैन्यकर्मी दबंगई दिखाता रहा है. सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद सीसीटीवी कैमरे में रिटायर्ड सैन्यकर्मी के फायरिंग कर देने की घटना कैद हो गई. बहादराबाद पुलिस ने फुटेज अपने कब्जे में ले ली है. मुकदमे में यह सीसीटीवी फुटेज अहम रोल अदा करेगी.

फ़र्ज़ी कॉल सेंटर के जरिए लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सियासी खींचतान के बीच सोनिया गाँधी से मिलेंगे संजय राउत

15 साल की उम्र में इस महिला खिलाड़ी ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंडुलकर का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -