एक ही रात में दो हत्याओं से दहला सहरसा, जांच में जुटी पुलिस

Nov 10 2019 05:43 PM
एक ही रात में दो हत्याओं से दहला सहरसा, जांच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार का सहरसा जिला एक ही दिन दो हत्याओं से दहल गया। एक पशु चिकित्सक सह किसान और एक नाविक की गोली मारकर हत्या किए जाने की खबर सहरसा से सामने आई है। घटना सहरसा के सलखुआ स्थित कोसी तटबंध के भीतर चिरैया ओपी क्षेत्र में शनिवार की देर रात की है। अपराधियों ने नव प्राथमिक विद्यालय के चबूतरे पर सो रहे पशु चिकित्सक और किसान समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के हरिशंकरपुर के असिनचक के रहने वाली देवेन्द्र यादव उर्फ देवेन्द्र राय (50) के सिर में दो गोली मारकर क़त्ल कर दिया।

खगड़िया जिले के अमौसी के भराठ मोरकाही के 65 वर्षीय भूलू चौधरी की सीने में तीन गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। भूलू चौधरी की जहां हत्या हुई वहां से तीन खोखा पुलिस को मिले हैं। प्रारंभिक जांच में देवेन्द्र यादव की हत्या में पैसे के लेनदेन का मामला सामने आ रहा है। वहीं नाविक की नाव परिचालन को लेकर दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या को लेकर जांच की जा रही है।

दोनों घटना देर रात 12 से एक बजे के बीच होने की बात बताई जा रही है। घटना की सूचना पर रविवार की सुबह सदल बल पहुंचे चिरैया ओपीध्यक्ष कांति प्रसाद यादव ने कहा कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि खेतीबाड़ी और रोजगार के लिए दोनों दूसरे जिले में रह रहे थे इस वजह से पुलिस दोनों के परिजन के पहुंचने का भी इंतजार कर रही है।

जेठानी से छोटी से बात पर हुआ विवाद, तो देवरानी ने एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और...

भोपाल से सामने आए 2 आत्महत्या के मामले, जांच में जुटी पुलिस