अर्जुन के लिए बड़े ही प्यार से खाना बनाती है मलाइका, कहा-
अर्जुन के लिए बड़े ही प्यार से खाना बनाती है मलाइका, कहा- "उन्हें चाय बनाते..."
Share:

 मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक कहे जाते है. बी-टाउन में इनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी किया जा रहा है. दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट हो जाते है. हाल ही में एक इंटरव्यू के बीच अभिनेत्री ने अपनी और बॉयफ्रेंड अर्जुन की बॉन्डिंग को लेकर बातें की. मलाइका अरोड़ा ने मीडिया के साथ एक ताजा साक्षत्कार  में कहा है कि वो अर्जुन कपूर के लिए हमेशा खाना बनाती हैं. जबकि अर्जुन को चाय तक बनाना नहीं आता. यही नहीं, मलाइका ने ये भी बोला है कि अगर वो उनसे अपने लिए खाना बनाने की फरमाइश करती हैं तो वो बेवकूफी भी हो सकती है. क्योंकि, उन्हें कुकिंग बिलकुल भी नहीं आती है.

खबरों की माने तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने वर्ष 2019 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. वर्ष 2017 में मलाइका ने अपने पति और अभिनेता अरबाज खान के साथ तलाक भी ले लिया था. दोनों का एक बेटा भी है अरहान, इसकी पैरेंटिंग दोनों अभी भी साथ में ही कर रहे है. कई बार अरबाज और मलाइका को अरहान के साथ स्पॉट भी किया जाता है.

 

जिसके आगे मलाइका ने पहली बार अर्जुन के लिए खाना बनाने का किस्सा साझा करते हुए बताया कि, वो हमेशा ही अर्जुन के लिए खाना पकाती है. लेकिन, वो उनसे अपने लिए बनाने को कभी नहीं कहेंगी. मलाइका का इस बारें में कहना है कि अगर किसी को खाना बनाना नहीं आता है तो वो उससे खाना बनाने के लिए क्यों कहने वाली है. उन्होंने कहा कि उन्हें अर्जुन के लिए खाना पकाना पसंद और और वो खुश हैं. अर्जुन उनकी कुकिंग और खाने को एंजॉय करते हैं और उनके लिए यही अहम है.

बिना शादी मां बनने जा रही है ये एक्ट्रेस, शेयर की नई पोस्ट

सारा अली खान ने पूरा किया इस फिल्म का शेड्यूल

आधी रात को कार में इस शख्स संग नजर आई तमन्ना भाटिया, उड़ी अफेयर की ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -