चाय पीते ही हुई बेटी और पिता की मौत...
चाय पीते ही हुई बेटी और पिता की मौत...
Share:

हाल ही में एक मामला यूपी के कन्नौज जिले के थाना तालग्राम के गांव रनवा से सामने आया है. इस मामले में बीते सोमवार सुबह घर में बनी चाय पीने से पिता-पुत्री की मौत हो गई है और मां बेहोश हो गई. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पड़ोसियों ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार चाय में चाय की पत्ती की स्थान कीटनाशक फोराडेक्स डाले जाने की संभावना जताई जा रही है और पुलिस ने उनकी चाय को जांच के लिए भेज दिया है.

वहीं मिली खबरों के अनुसार, थाना तालग्राम के ग्राम रनवा निवासी रोशन धोबी (45) अपनी पत्नी मंजू (38) और पुत्री राधिका (5) के साथ रहता था. इस मामले में बताया गया है कि रोज की तरह बीते सोमवार प्रातः काल मंजू ने चाय बनाई, जिसे तीनों ने पिया, लेकिन चाय पीने के बाद पति और बेटी के अचेत हो गए और दोनों की हालत देख मंजू ने शोर मचाया.

वहीं उसके शोर को सुनकर आस-पास के लोग आ गये लेकिन उस दौरान मंजू भी बेहोश हो गई. वहीं रोशन व राधिका ने दम तोड़ दिया तो लोगो ने मंजू को अस्पताल में एडमिट करवाया. इस मामले में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व पड़ताल की और चाय को जांच के लिए भेज दिया. अब इस मामले में पुलिस तल्लीनता से जांच में जुटी हुई है.

मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर....

जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

जीजा के साथ शादी करने के लिए दबाव बना रहे था परिजन, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -