सड़क हादसे में पिता-पुत्र और जीजा-साले की हुई दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में पिता-पुत्र और जीजा-साले की हुई दर्दनाक मौत
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उस मामले में मेले में बाइक पर आ रहे पिता-पुत्र व स्कूटी पर आ रहे जीजा-साले की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस मामले को हरियाणा के रेवाड़ी जिले का बताया जा रहा है जहाँ बीते मंगलवार सुबह यह सब हुआ। इस मामले में बताया गया है कि दोनों वाहनों को सामने से आ रही तेज रफतार कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी और कार क्षतिग्रस्त होने के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

वहीं डहीना पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया है और शवों को परिजनों को सौंपा जा चुका है। इसी के साथ कार चालक के खिलाफ मामला दायर कर लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी। इस मामले में डहीना पुलिस से जांचकर्ता दिनेश कुमार ने बताया कि 'दुल्हंडी की सुबह 62 वर्षीय पिता लालचन्द अपने पुत्र 22 वर्षीय संजय निवासी रसुलपुर महेन्द्रगढ़ बाइक पर सवार होकर सीहा में आयोजित मैला देखने के लिए निकले थे।

कनीना से डहीना सड़क मार्ग स्थित डहीना पुलिस सीमा में सामने से आ रही तेज रफतार कार ने बाइक व एक स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी सवार जीजा-साला भी सीहा मेले में जा रहे थे। स्कूटी 40 महाबीर रिवास व उसका जीजा 65 वर्षीय कैलाश पाली-गोठड़ा सवार थे। टक्कर लगते ही स्कूटी व बाइक दूर सड़क पर जा गिरी ।' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा कि इस हादसे में बाइक व स्कूटी पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई। वहीं पुलिस का कहना है कि कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन चालक मौके से फरार हो गया।

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव

प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, युवती ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -