पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या
पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या
Share:

नवादा: होली के त्यौहार पर कई बार ऐसी घटनाएं घटती है जो रिश्तों को शर्मसार कर देती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है बिहार के नवादा जिले में, जहां छोटे भाई ने अपने बड़े भाई का क़त्ल कर दिया. वह भी केवल इसलिए कि बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को रंग लगा दिया था.  मामला नवादा के वारसलिगंज थाना के अंतर्गत आने वाले कोंचगांव का है, जहां होली के अवसर पर एक ही घर के दो चिरागों के बीच विवाद हुआ और फिर माहौल मातम में बदल गया.

होली का पूरा माहौल तब तक सही चल रहा था, जब तक बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी को रंग नहीं लगाया था. रिश्ते में छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई के द्वारा रंग लगाना इतना बुरा लगा कि भाई ने गर्दन रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया. अपने रिश्ते में लगने वाले छोटे भाई की पत्नी यानी भवह को रंग लगा दिया था. रंग लगाने के बाद छोटे भाई को यह बात रास नहीं आई और कर्कु मांझी ने उसे उसी वक़्त अपने भाई से विवाद करना शुरू कर दिया.  वारसलीगंज के कोंचगाओं के नेया नगर का यह मामला है. देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया. देर रात जब विपिन मांझी को इस बात का अहसास हुआ कि उसने अपने से छोटे को रंग लगा दिया तो वह माफी मांगने के लिए उसके घर पहुंचा. 

माफी मांगने के बाद जब बिपिन मांझी अपने घर वापस आ रहा था, तो उसी समय कर्कु मांझी ने उसके गर्दन पर पसूली से वार कर दिया जिसमें घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. होली के दिन देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसमें बैजू मांझी और उसकी पत्नी और उसके परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हैं. 

पुलिस थाने से हुई दुल्हन की विदाई

भरोसा तोड़ने पर सिधिंया से नाराज हुई कांग्रेस, ट्विटर पर किया जोरदार प्रहार

जयपुर के इस होटल में ठहरेंगे मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक, 42 रूम हुए बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -