पिता और दादा ने मिलकर दी 15 वर्षीय लड़की को दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
पिता और दादा ने मिलकर दी 15 वर्षीय लड़की को दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ कमतौल थाना क्षेत्र के मंगरथू गांव में पुआल की ढेर में मिले अधजली लड़की के अवशेष 15 वर्षीय नाबालिग कंचन कुमारी के थे। कंचन जली नहीं जलाई गई थी। इस वारदात को अंजाम किसी और ने नहीं स्वयं उस बच्ची को जन्म देने वाले पिता ने अपने पिता मतलब उस बच्ची के दादा ने साथ मिलकर दिया है। पिता ने अपने जिगर के टुकड़े को पहले कई टुकड़ों में काटा डाला, फिर बोरे में बंद कर पुआल के ढेर में रखकर आग लगा दी।

घटना के सिलसिले में मृतक बच्ची के पिता श्याम दास ने बताया कि कैसे उसने अपने जिगर के दुकड़े को कई टुकड़ों में काटा? श्याम दास ने कहा कि पहले उसने कंचन का गला दबाकर क़त्ल किया, फिर कुल्हाड़ी से उसके दोनों हाथ एवं दोनों पैरों को काट दिया। तत्पश्चात, शव को एक बोरे में बांधकर छिपाने का प्रयास किया, मगर सफल नहीं हो पाने पर प्लान चेंज किया। घर से कुछ दूर स्थित चूल्हाई महतो के खेत रखे पुआल के नीचे शव को रख दिया तथा उसमें आग लगा दी। मामले का खुलासा करते हुए दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने इसे ऑनर किलिंग की घटना बताते हुए कहा कि इस घटना में 3 अपराधियों को, जिसमें मृतका के पिता श्याम दास, दादा उमेश दास एवं शत्रुघ्न दास को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास से घटना में लड़की के शव को काटने में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी तथा लोहे के रॉड को बरामद किया गया है। 

वहीं इस घटना के मुख्य अपराधी कंचन के पिता श्याम दास ने बताया कि उसकी 6 बेटी एवं एक बेटा है, जिसमें कंचन सबसे बड़ी थी। वह मोबाइल फोन से हमेशा किसी से बातचीत किया करती थी, जिसके लिए हम लोग उसे हमेशा समझाया करते थे, मगर वो परिजनों की बात को अनसुना कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर हम लोगों ने ये कदम उठाया। पहले कुल्हाड़ी से वार करके उसका क़त्ल कर दिया, फिर हाथ-पैर काट कर अलग कर दिया तथा पड़ोसी के खेत में रखे पुआल के ढेर के नीचे रखकर उसमें आग लगा दी। सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि यह मामला पूरी तरीके से ऑनर किलिंग का है। इस घटना में लड़की के पिता एवं दादा ने मिलकर पहले लड़की का गला दबाकर क़त्ल कर दिया, तत्पश्चात, शव के दोनों हाथ और पैर को काटकर अलग कर दिया। इस मामले में तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने भी घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

भाजपा-RSS के नेताओं पर हमला करने के लिए PFI ने तैयार की 'रिपोर्टर्स' की टीम, विदेशों से आया पैसा, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD

भारत और म्यांमार के बीच फ्री आवाजाही बंद, 1643 किलोमीटर लंबी बॉर्डर पर को सील करेगी सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -