यूपी में दो लड़कियों ने की शादी, सुरक्षा के लिए पुलिस से लगाई गुहार
यूपी में दो लड़कियों ने की शादी, सुरक्षा के लिए पुलिस से लगाई गुहार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के फतेहपुर शहर में दो लड़कियां ने आपस में विवाह के बंधन में बंध गई, तथा शादी के पश्चात् अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई. जहां से उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. जब से सर्वोच्च न्यायालय से समलैंगिकता को वैध ठहराए जाने के पश्चात् ऐसे विवाह बड़ी तादात में देखने को मिल रही हैं. 

सदर कोतवाली इलाके की रहवासी कोमल जिसने अपनी शादी कानपुर की रहवासी पूनम देवी से की है. शादी के तुरंत पश्चात् दोनों लड़कियां सुरक्षा की गुजारिश के लिए सदर कोतवाली पहुंच गई. जहां से पुलिस ने दोनों लड़कियों को खाली हाथ वापस भेज दिया. पूनम देवी ने अपने बयान में कहा, आगे जो भी होगा वो देखा जाएगा. हम दोनों थाने में लिखा पढ़ी के लिए आए हैं कि हम दोनों को परिवार वालों से अब कोई मतलब नहीं है. हम मित्र थे, तथा साथ में काम करते थे. 

वहीं इस केस में दूल्हे की मां मीना ने बताया की हमें यह सबंध मंजूर है. हम इन दोनों को अपने घर ले जाना चाहते हैं. जो होना था वो हो गया है अब हम इसमें कुछ भी नहीं कर सकते. यदि दोनों एक दूसरे के साथ प्रसन्न हैं, तो कोई परेशानी नहीं है. वहीं दुल्हन कोमल ने बताया की यह मेरे पति हैं, हम इनकी बीवी हैं. फतेहपुर की लड़की पत्नी की भांति सलवार-कुर्ता में, जबकि कानपुर की लड़की पति की भांति पैंट-शर्ट में कोतवाली पहुंची थी. वही इस मामले पर पुलिस द्वारा उनकी कोई मदद नहीं की गई, तथा दूल्हा बनी लड़की के परिजन इस रिश्ते से सहमत है, उन्हें इस पर किसी तरह से कोई आपत्ति नहीं है.

पहली बार टॉप-20 में रहीं गोल्फर त्वेसा मलिक

शिंजो आबे ने दिया पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब, कहा- आपके शब्दों ने दिल छु लिया....

दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन का दावा- अभी दूसरे पीक पर नहीं पहुंचा है कोरोना, क्योंकि....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -