पहली बार टॉप-20 में रहीं गोल्फर त्वेसा मलिक
पहली बार टॉप-20 में रहीं गोल्फर त्वेसा मलिक
Share:

इंडियन गोल्फर त्वेसा मलिक तीसरे तथा आखिरी दिन तीन अंडर 69 का कार्ड खेलकर टिप्सस्पोर्ट चेक लेडीज ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में जॉइंट 20वें स्थान पर रही, जो देश से बाहर उनका सर्वश्रेष्ठ परफॉमेंस है. 24 साल की मलिक ने पूर्व में दो दिन 70 तथा 72 के स्कोर बनाए थे, किन्तु तीसरे दिन उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया, और टोटल पांच अंडर 211 का स्कोर बनाया.

साथ ही यह देश से बाहर उनकी सर्वश्रेष्ठ परफॉमेंस है. इससे पूर्व वह बीते वर्ष दिसंबर में कीनिया ओपन में संयुक्त 27वें स्थान पर रही थीं. उनका देश में सर्वश्रेष्ठ परफॉमेंस संयुक्त छठे स्थान पर रहना है, जो उन्होंने 2019 में हीरो महिला नेशनल ओपन में प्राप्त किया था. 

वही देश की एक अन्य गोल्फर दीक्षा डागर ने हालांकि आखिरी दौर में लचर प्रदर्शन किया, तथा वह सात ओवर 79 के स्कोर की वजह से नीचे खिसक गईं. वही इस मध्य एमिली पेडरसन ने 18वें होल में ईगल से समाप्त किया, तथा तीसरे दिन एक अंडर 71 का कार्ड खेला. उन्होंने टोटल 17 अंडर के साथ चार शॉट से पुरस्कार हासिल किया. यह बीते पांच सालों में पेडरसन का प्रथम पुरस्कार है. ऑस्ट्रिया की क्रिस्टीनी वोल्फ दूसरे स्थान पर रही. इसी के साथ उन्होंने जीत हासिल कर सर्वश्रेष्ठ इतिहास स्थापित किया है.

बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे

शतरंज ओलंपियाड में भारत ने हासिल किया स्वर्ण पदक

कुछ इस तरह होगा IPL सीजन 13 की जर्सी का रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -