फारूक अब्दुल्ला ने हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

Apr 14 2019 09:18 AM
फारूक अब्दुल्ला ने हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

श्रीनगर : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मन के पूर्व तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है। उन्होंने कहा कि हिटलर वही बातें कहता था जो आज मोदी कह रहे हैं। जैसे मोदी सबका साथ-सबका विकास कह रहे हैं, वैसे ही हिटलर जर्मनी में वही बातें करता था।

सबरीमाला मुद्दे पर कांग्रेस-लेफ्ट-मुस्लिम लीग को कामयाब नहीं होने देंगे - पीएम मोदी

कुछ ऐसा भी बोले फारुख 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ़ के 40 जवान इन्होंने मरवाए। इसकी जांच होनी चाहिए थी कि किस तरह एक बारूद से भरी गाड़ी वहां पहुंची और खबर (इनपुट) होने के बावजूद भी वो पकड़ी नहीं गई। हाल ही में बनिहाल पार भी एक गाड़ी में धमाका हुआ, उसको कौन ले गया। वह शनिवार को श्रीनगर के पुराने शहर खानयार में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

आज़म खान पर गिरिराज सिंह का वार, कहा - रामपुर आकर बताऊंगा बजरंगबली कौन हैं...

मोदी रहे पूरी तरह विफल 

इसी के साथ डॉ. फारूक ने मीडिया पर अफसोस जताते हुए कहा कि क्या मीडिया लोगों के सामने सच्चाई नहीं पेश कर सकता। मुझे मीडिया से हिंदुस्तान के लोकतंत्र के तारे को रोशन करने की उम्मीद थी, लेकिन मीडिया ने उस तारे को जमीन में दबा दिया है। पिछले 5 साल में नरेंद्र मोदी ने जो भी वादे किए थे वे उन्हें पूरा करने में विफल रहे। 370 को लेकर उन्होंने कहा कि कहा जा रहा है इसे हटा देंगे। मैं भी देखता हूं कैसे हटाते हैं, हमने कोई चूड़ियां नहीं पहनी, डटके मुक़ाबला करेंगे।

चंद्रबाबू का संगीन आरोप, कहा - मोदी के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग

दिल्ली: सीलिंग करने आई टीम पर लोगों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने भी किया लाठी चार्ज

मंगलोर में गरजे पीएम, कहा- मोदी सिर्फ मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है...