आज़म खान पर गिरिराज सिंह का वार, कहा - रामपुर आकर बताऊंगा बजरंगबली कौन हैं...

आज़म खान पर गिरिराज सिंह का वार, कहा - रामपुर आकर बताऊंगा बजरंगबली कौन हैं...

पटना: बिहार के बेगूसराय से भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 'बजरंग अली' वाले बयान को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता आजम खान पर करारा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि सपा नेता आजम खान ने पहले पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दी है और अब हमारे भगवान हनुमान जी को गाली दे रहे हैं। चुनाव के बाद मैं रामपुर जाकर उन्‍हें बताऊंगा कि बजरंग बली क्‍या हैं। 

गिरिराज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज़म खान ने पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली दिया अब हमारे भगवान को गाली दे रहा ...आज़म खान ,बेगूसराय का चुनाव खत्म होने के बाद रामपुर आके हम बताएंगे कि बजरंगबली क्या हैं।'  उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान ने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के अली और बजरंग बली वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अब हम अली और बजरंग एक हैं। 

आजम खान ने कहा था कि, 'अली और बजरंग में विवाद न कराओ। मैं नया नाम दिए देता हूं, बजरंग अली। मेरा तो दीन कमजोर नहीं होता। आपने(सीएम योगी) ने कहा था कि बजरंग बली दलित थे, फिर आपके ही किसी साथी ने बोला कि वे ठाकुर थे। एक नेता ने उन्हें जाट करार दिया। फिर किसी ने कहा कि हनुमान जी भारत के थे ही नहीं बल्कि वो तो श्रीलंका के थे। किन्तु एक मुसलमान एमएलसी ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे, तब झगड़ा शांत हुआ था।' 

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना