चंद्रबाबू का संगीन आरोप, कहा - मोदी के इशारे पर काम कर रहा चुनाव आयोग

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने निर्वाचन आयोग पर मोदी के इशारे पर कार्य करने का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से भेंट की और ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिकायत भी की। आंध्र प्रदेश के सीएम ने आयोग से मिलने के बाद कहा कि,सरकार चुनाव आयोग द्वारा हस्तक्षेप कर रही है। हमने पहले भी ईवीएम को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। 

रडप प्रमुख नायडू ने कहा कि चुनाव आयोग एक स्वायत्त संस्था लेकिन वे पीएम मोदी के इशारे पर कार्य कर रहे हैं।' उन्होंने कहा है कि निर्वाचन आयोग अब अपनी साख खो चुका है। उन्होंने प्रदेश में अधिकारियों के ट्रांसफर को भी अनुचित बताया है। निर्वाचन आयोग ने हाल ही में आंध्र प्रदेश के मुख्य सचिव अनिल चंद्र पुनेठा का ट्रांसफर करके उनके स्थान पर एलवी सुब्रमण्यम को नियुक्त किया है।

इससे पहले चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को कहा था कि, 'मैंने ऐसा गैर-जिम्मेदार और बेकार निर्वाचन आयोग कभी नहीं देखा। आपने लोकतंत्र का मखौल बना रखा है?' इसके साथ ही निर्वाचन आयोग पहुंचे आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने वोटिंग के दौरान खराब ईवीएम को लेकर की शिकायत भी की साथ ही प्रभावित हुए बूथों पर दोबारा वोटिंग कराने की मांग की।

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -