सबरीमाला मुद्दे पर कांग्रेस-लेफ्ट-मुस्लिम लीग को कामयाब नहीं होने देंगे - पीएम मोदी

सबरीमाला मुद्दे पर कांग्रेस-लेफ्ट-मुस्लिम लीग को कामयाब नहीं होने देंगे - पीएम मोदी

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में सबरीमाला मुद्दे को उछालते हुए कांग्रेस, वामदल और मुस्लिम लीग तीनों पर हमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा है कि वामदल, कांग्रेस और मुस्लिम लीग ने सबरीमाला पर बेहद खतरनाक खेल खेला है। पीएम मोदी ने दो टूक कहा कि कांग्रेस, लेफ्ट, मुस्लिम लीग ने हमारी आस्था और संस्कृति पर आघात करना की कोशिश की है, किन्तु यह उनके लिए दुख की बात यह है कि जब तक केंद्र में भाजपा की सरकार है, वे अपने नापाक मंसूबे में सफल नहीं होने पाएंगे। 

तमिलनाडु के रामनाथपुरम में विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने दावा किया है कि 23 मई को केंद्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार में वापसी होगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने वहां की जनता से वादा किया कि 23 मई को सरकार बनाने के साथ ही एक पृथक जल मंत्रालय का गठन किया जाएगा। इस दौरान पीएम ने लोगों को अपनी सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं की भी जानकारी दी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार हर तबके के लोगों को ध्यान में रखकर विकास की योजनाएं बना रही है। हम सबका साथ, सबका विकास में विशवास रखते हैं और उसी रास्ते पर चलते हैं। 

पूर्व राष्ट्रपति और वैज्ञानिक डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमें उनके आदर्शों को ध्यान में रखकर उनके सपनों को साकार करने के लिए उसी दिशा में आगे बढ़ते रहना होगा। उन्होंने देश के लिए को सपना देखा, तो यह हमारा फर्ज बनता है कि उनके सपनों को हम साकार करें और देश को एक नई ऊंचाई तक लेकर जाएं। 

खबरें और भी:-

फ़ारूक़ अब्दुल्ला और आज़म खान पर बरसे शाहनवाज़, कांग्रेस से भी किया सवाल

तमिलनाडु में बोले पीएम मोदी, कहा - पिता वित्त मंत्री बने और बेटा देश लूटता रहा

शिरडी के साई मंदिर में रामनवमी की धूम, भक्तों ने रामलला को झुलाया पालना