यूपी में सो रहे किसान की हत्या
यूपी में सो रहे किसान की हत्या
Share:

उत्तरप्रदेश:  यहाँ पर गांव राऊपुर में नलकूप पर सो रहे एक किसान की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी.  जानकारी के मुताबिक गले के अलावा पेट पर भी चोट के निशान हैं. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. सुबह किसान के परिजनों को जानकारी मिली तो घर में कोहराम मच गया. इस मामले की सूचना के करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और मामले की जाँच कर रही है.

बताया जाता है पिसावा क्षेत्र के गांव राऊपुर के रहने वाले किसान चेतराम  रोजाना अपने खेत पर मौजूद नलकूप पर सोते थे और उस दिन भी वह सोने के लिए वहा चले गए बताते हैं कि रात में बदमाशों ने धावा बोल दिया और किसान चेतराम की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक गले के अलावा पेट पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया है. 

जैसे ही इस घटना की जानकारी परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिजन व आसपास के रहने वाले लोग खेत पर दौड़ पड़े. मृत चेतराम को देखते ही गांव में शोक की लहार दौड़ गई. तभी किसी ग्रामीण ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी. मर्डर की सूचना मिलने के करीब आधा घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

बिहार में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

कुख्यात बदमाश का तौलिया खुलने से पुलिस का काम आसान

दलित की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -