कुख्यात बदमाश का तौलिया खुलने से पुलिस का काम आसान

दिल्ली : दिल्ली में एक कुख्यात बदमाश को वेस्ट दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा है, मगर इसके पकड़े जाने की कहानी बेहद हास्यास्पद है. बदमाश को जब पुलिस कार्यवाई की भनक लगी तो वह दूसरी मंजिल से नीचे कूदने की कोशिश करने लगा और वह कूद भी पड़ा और नीचे गिरते ही उसका तौलिया खुल गया बदमाश ने उस वक्त तौलिये के अलावा और कुछ नहीं पहना हुआ था. बस यही पल था की पुलिस कामयाब हो गई. मामला वेस्ट दिल्ली के इंद्रपुरी थाना इलाके का है. डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का नाम वीरेंद्र उर्फ कालू (30) है. यह इंद्रपुरी झुग्गियों में रहता है. 

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि इसके खिलाफ लूट के 31 मामले दर्ज हैं. इलाके का घोषित अपराधी है. इसे गिरफ्तार करने के लिए छह महीने पहले गैर जमानती वॉरंट तक जारी हुआ है, लेकिन यह पकड़ में नहीं आ पा रहा था. 17 मई को पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश अपने घर पर है. इंद्रपुरी थाने की पुलिस टीम इसे पकड़ने गई  पुलिस के मुताबिक बदमाश घर में केवल तौलिया लपेटकर लेटा हुआ था. पुलिस के आने भनक लगते ही यह घर की दूसरी मंजिल पर चढ़ गया. यहां से इसने नीचे कूदने की कोशिश की.  पुलिस टीम ने इसे ऐसा करने से काफी मना किया और कहा कि चोट लग सकती है. यह दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया. इस दौरान इसका तौलिया खुल गया. 

डीसीपी ने बताया शरीर पर और कपड़े ना होने की वजह से लोगों ने समझा कि पुलिस ने इसके कपड़े उतार दिए.  किसी ने इसका विडियो भी बना लिया था.  इस विडियो में दिख रहा है कि पुलिस उसे अंडरवेयर देने का प्रयास कर रही थी.

 

दलित की पीट-पीटकर हत्या के मामले में चार लोग हिरासत में

नाबालिग लड़की को साढ़े चार हजार में बेचा

नाबालिग पीड़िता ने जुड़वाँ बच्चियों को दिया जन्म, पीड़िता की हालत नाज़ुक़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -