65 गज के मकान में आया 75 करोड़ रुपये का बिल
65 गज के मकान में आया 75 करोड़ रुपये का बिल
Share:

फरीदाबाद : आम नागरिको की तरह छोटे से मकान में रह रहे श्रवण कुमार उस समय हैरान रह गए जब उन्हें बिजली विभाग से करोड़ों का बिल थमा दिया गया. विभाग ने एक नही, दो नही बल्कि 75 करोड़ का बिल भेजा है. 3 कमरों का 65 गज का एक मकान. कमरों में लगे हैं 2 कूलर, 3 पंखे और 4 बल्ब, लेकिन बिजली का बिल आया है 75 करोड़ रुपये. चौकिए मत, फरीदाबाद में रहने वाले श्रवण कुमार के घर का ये बिजली का बिल है.

श्रवण स्क्रैप का काम करते हैं. श्रवण कुमार ने बताया कि उनके घर का बिजली का बिल 1500-1600 रुपये आता है. मगर इस बार के 75 करोड़ 68 लाख 62 हजार 349 रुपये का बिल देखकर वो बेहद परेशान हैं. ज्यादा बिल को देख विभागों के चक्कर लगा रहे श्रवण ने कहा कि इतने बिल को भरने में तो पूरा मोहल्ला बिक जाएगा. ये बिजली बिल 22 मार्च 2015 से 21 मई 2015 तक है. बिल भुगतान की देय तिथि 8 जुलाई है.

सॉफ्टवेयर बदलने के कारण ऐसा हुआ है-

बिजली निगम के SDO घनस्याम के अनुसार, बिजली बिल बनाने का सॉफ्टवेयर बदला गया है, उसमें कुछ दिक्कतें आ रही हैं. तकनीकी दिक्कत के चलते ऐसा हो सकता है. बिजली विभाग के अधिकारी ने कहा कि बिल तुरंत ठीक करवा दिया जाएगा. अगर फिर भी कोई दिक्कत आती है तो वे मेरे से मिल सकते हैं. उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -