एक-दूजे का हाथ थाम फरहान-शिबानी ने करवाई हैंड-कास्टिंग, फोटोज हुई वायरल
एक-दूजे का हाथ थाम फरहान-शिबानी ने करवाई हैंड-कास्टिंग, फोटोज हुई वायरल
Share:

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बी-टाउन के सबसे नए शादीशुदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने इसी वर्ष  फरवरी में विवाह रचाया था, इसके उपरांत उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थी। खैर, शादी भले ही समाप्त हो गई हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि दोनों को शादी के तोहफे अब तक मिलना बाकी है। हाल ही में कपल के दोस्तों ने उन्हें कुछ खास गिफ्ट  दिया, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

भावना जसरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की फोटोज भी साझा की है। पहली तस्वीर में फरहान शिबानी खाली बाउल में हाथ रखे दिखाई दे रहे है तो दूसरी में मोम से भरे कंटेनर में हैंड-कास्टिंग करवाते नज़र आ रहे है और आखिरी तस्वीर में स्माइल करते हुए में दोनों हैंड-कास्टिंग आर्टिस्ट के साथ हैप्पी पोज भी देते हुए दिखाई दे रहे है।

फोटोज को साझा करते हुए भावना ने लिखा, "फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने @bhavnajasra से प्यार किया। उनके दोस्त अपनी एकता का जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर शादी का तोहफा नहीं सोच सकते थे और कुछ ऐसा जो वे जीवन भर संजो कर रखेंगे !!"

कपल की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है, जिन्हें फैंस खूब पसंद भी कर रहे है। वहीं वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो फरहान इन दिनों अपनी अपकमिंग जी ले जरा की  तैयारी कर रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अहम किरदार में दिखाई देने वाली है। फिल्म का निर्देशन खुद फरहान कर रहे हैं। 

 

धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस

एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -