फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब
फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब
Share:

इन दिनों तमिल फिल्म 'मर्सल' काफी चर्चाओं में चल रही है. फिल्म में GST वाले डायलॉग को हटाने की मांग को लेकर बीजेपी काफी विरोध कर रही है. लेकिन दर्शको के साथ बड़ी बॉलीवुड हस्तिया फिल्म की तारीफे कर रही है. बॉक्सऑफिस पर फिल्म अच्छा परफॉरमेंस दे रही है. बीजेपी के विरोध के बाद फिल्मकार ने माफ़ी मांगते हुए इसे फिल्म से हटाने की बात भी कही.

लेकिन एक बार फिर से फिल्म पर विवाद शुरू हो गया है. दरअसल बीजेपी के स्पोक्सपर्सन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, इंडियन फिल्म स्टार्स का आईक्यू और जनरल नॉलेज कम होता है. इस बयान पर अब फरहान अख्तर ने ट्वीट कर तीखा जवाब दिया है. फरहान ने बीजेपी के स्पोक्सपर्सन जीवीएल नरसिम्हा राव पर निशाना साधते हुए कहा कि- आपकी हिम्मत कैसे हुई एेसा कहने की सर.

बता दे फिल्म मर्सल ने 18 अक्टूबर को ही सिनेमाघरो में दस्तक दी है. फिल्म को दर्शको से तो खूब प्यार मिला लेकिन बीजेपी ने इस फिल्म के जीएसटी के डायलॉग पर विरोध प्रदर्शन किया. फिर जीवीएल नरसिम्हा राव ने फरहान के ट्ववीट का जवाब देते हुए कहा कि- ओपिनियन शेयर करना हिम्मत नहीं होती. काम के लिए स्टार्स की रेस्पेक्ट करते हैं. कृपया इनटॉलरेंस नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी मुखर्जी के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

इस रियलिटी शो में अपना पैर तुड़वा बैठे राजकुमार राव

पिंक फ्लोरल गाउन में बेहद ही खूबसूरत नज़र आयी दीपिका पादुकोण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -