इस रियलिटी शो में अपना पैर तुड़वा बैठे राजकुमार राव
इस रियलिटी शो में अपना पैर तुड़वा बैठे राजकुमार राव
Share:

इन दिनों तो सभी बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए छोटे परदे के रियलिटी शोज को जरिया मनाते है. अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स को अलग-अलग टीवी शोस में देखा जाता है. लेकिन कभी-कभी ये प्रमोशन उन्हें महंगा पड़ जाता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. न्यूटन स्टार राजकुमार राव फराह खान के रियलिटी शो 'लिप सींग बैटल' में गए थे. जहा परफॉरमेंस देते समय उनके साथ हादसा हो गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां पता चला कि उनका पैर फ्रैक्चर हो गया है.

हादसा मुंबई के यश राज फिल्म्स स्टूडियो में हुआ. हाल ही में राजकुमार ने अस्पताल से एक फोटो शेयर की है. जिसमे वे फराह खान के साथ नजर आ रहे है. फोटो के साथ उन्हें कैप्शन लिखा कि- "हां, मैं अपनी टांग तुड़वा बैठा हूं. मेरा साथ देने के लिए फराह खान, पत्रलेखा का शुक्रिया और लिप सिंग शो पूरा न कर पाने के लिए कृति सैनन और टीम को सॉरी."

एक रिपोर्ट की माने तो राजकुमार और कृति अक्षय कुमार के सांग 'चिंता ता ता चिता चिता' पर परफॉरमेंस दे रहे थे. उस समय राजकुमार को ऊपर से नीचे कूदना था. इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और उनका पैर मुड़ गया. बता दे कुछ दिनों पहले ही आई राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' पहले ही दिन ऑस्कर के लिए सिलेक्ट हो गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिंक फ्लोरल गाउन में बेहद ही खूबसूरत नज़र आयी दीपिका पादुकोण

38 वे जन्मदिन पर प्रभास ने पेश किया 'साहो' का First Look

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा की घर में धमाकेदार एंट्री, सल्लू मिया ने गाया 'सेल्फी मैने लेली....'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -