फरहान अख्तर ने महेश बाबू के लिए गाया गाना
फरहान अख्तर ने महेश बाबू के लिए गाया गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर एक मल्टीटैलेंटेड हीरो हैं. एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, और सिंगिंग जैसे चीजों में उन्होंने महारत हासिल की है. अब इन दिनों तेलुगू में गाया उनका पहला गीत 'आई डॉन्ट नो' श्रोताओ को काफी पसंद आ रहा है. फरहान ने ये गाना महेश बाबू की आगामी फिल्म 'भारत अना नेनु' के लिए गाया है. वहीं फरहान ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

उन्होंने कहा कि "हमारे गीत 'आई डॉन्ट नो' के लिए इतना प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद. यह पढ़कर उत्साहित हूं कि धाराप्रवाह तेलुगू बोलने वालों को मेरे द्वारा गाया गीत स्वभाविक लगा." गौरतलब है कि फरहान अख्तर हिंदी फिल्मों के लिए भी गा चुके है. इस फिल्म का निर्देशन कोरातला शिवा ने किया है ये फिल्म एक एकराजनीतिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. बताना चाहेंगे कि इस फिल्म के पहले महेश बाबू ने भी फरहान अख्तर की फिल्म 'मर्द' लिए तेलुगू में गाया था, जिसका उद्देश्य महिलाओं के खिलाफ दुष्कर्म और भेदभाव के प्रति समाजिक जागरुकता फैलाना है.

फिल्म 'भारत अना नेनु' में तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है. महेश बाबू तेलुगु फिल्मों के जाने माने अभिनेता है. बता दे कि महेश बाबू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत 2003 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'ओक्काडू' से की थी. यह फिल्म उस समय की सबसे बड़ी तेलुगू फ़िल्मों में से एक थी इस फ़िल्म में इन्होंने एक युवा कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़े

‘गोलक बुगनी बैंक…’ के ट्रेलर में दिखी हरीश और सिमी की शानदार लव केमिस्ट्री

'निरहुआ रिक्शावाला 2' बनी 5 करोड़ लोगों द्वारा देखी जाने वाली पहली भोजपुरी फिल्म

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने छोड़ी रीजनल सिनेमा में अमिट छाप

माधुरी ने शेयर किया अपनी आगमी फिल्म का पोस्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -