पापा जावेद के जन्मदिन पर फरहान ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस
पापा जावेद के जन्मदिन पर फरहान ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर लिरिसिस्ट कहे जाने वाले जावेद अख्तर के लिए शुक्रवार का दिन ज्यादा स्पेशल रहा. बीते शुक्रवार को उन्होंने अपना 75वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन पर जावेद ने जमकर पार्टी की. उनके जन्मदिन को ख़ास बनाने में उनके बेटे फरहान ने भी कोई भी कसर नहीं छोड़ी. इस समय सोशल मीडिया पर जावेद के बेटे फरहान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में फरहान पापा जावेद के लिए डांस करते दिखा दे रहे हैं. इस दौरान पार्टी में फरहान अख्तर ने गाना गाया और लाइव परफॉर्मेंस दी. जावेद के बेटे फरहान अपनी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सॉन्ग senorita गाते हुए दिखाई दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pradeep Prabhu (@djpradeepofficial) on

इस दौरान जावेद ने उनकी परफॉर्मेंस को जमकर एन्जॉय किया. इस दौरान उन्होंने दिल खोलकर नाचा. फरहान अख्तर अपने पापा जावेद अख्तर से बहुत प्यार करते हैं. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ''मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि वो मेरे पापा हैं. मैंने उनकी लाइफ, काम, रिलेशनशिप, कल्चर, भाषा और शिष्टाचार से बहुत कुछ सीखा है.'' जावेद की जन्मदिन पार्टी में बॉलीवुड के डांसर ऋतिक रोशन अपने पैरेंट्स के साथ पहुंचे.

इस दौरान जावेद की जन्मदिन पार्टी में दीपिका पादुकोण, रेखा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश सिधवानी, दिव्या दत्ता, रोनित रॉय, शाहरुख खान, संजय कपूर सहित बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. फरहान की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा उनके साथ दिखाई दी थी. फिल्म को सोनाली बोस ने डायरेक्ट किया था इस फिल्म में जायरा वसीम मुख्य रोल में दिखाई दी थीं. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म तूफान में दिखाई देने वाले हैं.

इस वजह से 40 मिनट तक वॉशरूम थे कार्तिक आर्यन, सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

अनुराग कश्यप से तलाक की पहली बार वजह बताती नजर आयी कल्कि केकलां

इस एक्टर का काम देखना चाहती है रेखा, कहा-मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -