अनुराग कश्यप से तलाक की पहली बार वजह बताती नजर आयी कल्कि केकलां
अनुराग कश्यप से तलाक की पहली बार वजह बताती नजर आयी कल्कि केकलां
Share:

अपनी निजी जिंदगी से जुड़े जिन विषयों पर नामचीन हस्तियां बात करने से अक्सर कतराती हैं, वही ऐसे ही कुछ मुद्दों पर अपने अभिनय के दम पर नामी गिरामी अभिनेताओं को पीछे छोड़ देने वाली हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री कल्कि केकलां ने खुलकर बात की ही । उन्होंने हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान के टॉक शो में अपने बचपन से लेकर मां बनने, और अपने पूर्व पति और फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप से अलग होने तक, करीब करीब सभी मुद्दों पर खुले शब्दों में अपनी बात रखी है।

वही अनुराग कश्यप के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'हमें एक दूसरे को समझने में काफी समय लगा। हमने शुरुआत में सबसे ज्यादा समय लिया। परन्तु अंत में कुछ चीजें ठीक नहीं थीं, फिर भी हम एक दूसरे के काम का सम्मान करते हैं। हम अभी भी एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं, परन्तु साथ नहीं रह सकते। क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को पहचानने में सक्षम हैं।' बात को आगे बढ़ाते हुए कल्कि कहती हैं, 'इसके अलावा, समय पर भी काफी कुछ निर्भर करता है। मुझे कभी-कभी लगता है कि हम दोनों बहुत अलग-अलग समय में जी रहे हैं। जैसे, कि मैं उनसे उम्र में बहुत छोटी थी जबकि वह मुझसे काफी बड़े थे, और शायद यह सही समय नहीं था।

इसके अलावा हम उस समय अलग-अलग चीजें चाहते थे। मुझे लगता है कि इससे बहुत फर्क पड़ता है।' अभिनेत्री से होस्ट बनीं करीना कपूर खान का टॉक शो 'व्हाट वीमन वांट' अपने मेहमानों से की गई अनोखी बातों के लिए हमेशा चर्चा में रहता है। वही इसी वजह से इस शो के पहले सीजन को सफल घोषित करने के बाद, इसका दूसरा सीजन भी चल पड़ा है। कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली हैं और वे किसी भी समय नन्हे मेहमान को जन्म दे सकती हैं। इसके अलावा कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड एक इज्राइली पियानिस्ट हैं और उनकी प्रेग्नेंसी काफी अनप्लान रही है। कल्कि अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

बेटी सारा की फिल्म का ट्रेलर देख नाखुश हुए सैफ, कह दी इतनी बड़ी बात

लंच डेट के लिए माँ संग निकलीं आरध्या बच्चन, फोटोज हो रहीं वायरल

निर्भया के दोषियों को फांसी देने में हो रही देर पर जमकर भड़कीं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -