इस एक्टर का काम देखना चाहती है रेखा, कहा-मैं तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती के​ चलते चर्चा में रहती हैं। वही रेखा भले ही फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं परन्तु उन्हें अक्सर ही फिल्मी पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है। यही नहीं इवेंट के दौरान हर किसी की नजरें बस रेखा पर ही टिक जाती है। वहीं रेखा को इन इवेंट्स में काफी इंज्वॉय करते देखा जाता है।अभी हाल ही में मुंबई में आयोजित 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। रेखा के अलावा इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के तमाम सितारों मे शिरकत की। 

इस दौरान रेखा ने बॉलीवुड के एक यंग एक्टर को लेकर ऐसी बात कही जिसे सुनकर आप भी खुश हो सकते है। 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा ने अपनी एक बात से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, अनन्या पांडे, मलाइका अरोड़ा जैसे सभी सितारे मौजूद थे। शो में रेखा ने एक्टर रणवीर सिंह के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि खुद रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना ना रहा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स' में रेखा 'गेस्ट ऑफ ऑनर' थीं।

इसके अलावा उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बहुत सी बातें सबके साथ साझा कीं जा रही है । जब रेखा अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आईं और रणवीर सिंह से मिलीं है। इस दौरान रेखा ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की। रेखा कहा कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है।वही यही नहीं रेखा ने ये तक कह दिया कि- मैं रणवीर सिंह का काम देखने के लिए ही जिंदा हूं। रेखा के इस कॉम्प्लीमेंट ने रणवीर की शाम को और हसीन कर दिया। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों रणवीर सिंह '83', 'सूर्यवंशी' और 'तख्त' को लेकर चर्चा में हैं। '83' में क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर बन रही बायोपिक है। इसमें रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आ सकते है । 

लंच डेट के लिए माँ संग निकलीं आरध्या बच्चन, फोटोज हो रहीं वायरल

निर्भया के दोषियों को फांसी देने में हो रही देर पर जमकर भड़कीं मल्लिका शेरावत

सारा अली खान की ऐसी तस्वीरें जिन्हे देख हो जायेंगे आप हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -