तूफान के लिए फरहान की जोरदार तैयारी, जमकर पंचिग बैग को बनाया निशाना
तूफान के लिए फरहान की जोरदार तैयारी, जमकर पंचिग बैग को बनाया निशाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों शिबानी दांडेकर को लेकर चर्चा में बने हुए है. इन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और इसके अलावा फरहान ने तूफान फिल्म के लिए भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है. हल ही में अभिनेता फरहान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं और जमकर पंचिंग बैग को पंच करते दिख रहे हैं. इसे हाल ही में उन्होंने खुद शेयर किया है.

आपको यह भी बताते चलें कि फरहान ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, ''इस फिल्म में एक बॉक्सर की दिल को छूने वाली कहानी दिखाई जाएगी. लेकिन वहीं फिल्म के अन्य स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं एक रिपोर्ट की मानें तो इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है और इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकार मेहरा करने वाले हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा था कि, ''अंजुम राजाबाली ने बॉक्सर की इस खूबसूरत लव स्टोरी को लिखा गया है. इसमें एक वास्तविक जीवन नहीं है बल्कि एक काल्पनिक चरित्र होगा. इस स्टोरी में सबसे ज्यादा मुझे जो पसंद आया है वो यह है कि इसमें एक नई आवाज मिलेंगी. इसे लोवर मिडिल क्लास में सेट किया है और पूरी दुनिया में बॉक्सिंग कभी भी अमीर लोगों का खेल नहीं रहा है. 

आज आएगा 'भारत' का एंथम सॉन्ग, फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार सलमान

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

कैंसल हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक की शूटिंग..

जन्मदिन विशेष : जब राज कपूर की आँखों में आ गए थे आंसू, वजह बने थे पंकज उधास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -