भोपाल से मेरे परिवार का गहरा नाता है, फरहान अख्तर
भोपाल से मेरे परिवार का गहरा नाता है, फरहान अख्तर
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ जो के पूर्व में ही देशभर में रिलीज हो गई है. बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग वाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' लेकर आ गए हैं. आपको बता दे की अभिनेता फरहान अख्तर की यह फिल्म इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है. फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोबरियल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है. सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं.

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है. हालांकि वीकेंड में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रहा है.

अपनी इस फिल्म के बारे में फरहान अख्तर ने कहा कि, मैं यही कहूंगा कि 'लखनऊ सेंट्रल' की कहानी ऐसी थी, जिसे सुनते ही मैंने तय कर लिया था कि यह फिल्म मुझे ही करनी है. सच कहूं तो मैं अक्सर स्क्रिप्ट सुनते हुए सो जाता हूं, लेकिन इस फिल्म के स्क्रिप्ट सेशन के दौरान मैं पूरी तरह से कहानी में घुस गया. फरहान ने कहा कि, भोपाल से मेरे परिवार का गहरा नाता है. यहां मेरे पिता ने अपनी पढ़ाई की. उनके कई दोस्त इस शहर में हैं. वे अक्सर हमें पुराने भोपाल, सेफिया कॉलेज और इकबाल मैदान, मुशायरे और भोपाल की गंगा-जमुनी तहजीब के बारे में बात करते रहते हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -