रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स
रिया चक्रवर्ती से लेकर ऋतिक रोशन तक फरहान-शिबानी की शादी में पहुंचे सेलेब्स
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। आज एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की खबरों का बज बना हुआ है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल खंडाला फार्महाउस में शादी रचाएगा। इन सभी के बीच दोनों की शादी में मेहमान भी सजधज कर पहुंचने शुरू हो गए हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शिबानी की बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती का है।

वह अपनी फैमिली के साथ पूरे ठाठ-बाठ के साथ पहुंची हैं और अब उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अगर हम लुक के बारे में बात करें तो रिया चक्रवर्ती इस दौरान ऑफ व्हाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इस लुक को ओपन हेयर्स और लहंगे से मैचिंग ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। वहीं ओवरऑल लुक में रिया का अंदाज देखते ही बन रहा है।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में वह मीडिया के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती फरहान और शिबानी की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में भी शामिल हुई थीं, जहां वो येलो लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं थीं। उस दौरान उनका लुक कमाल का रहा था। फिलहाल शिबानी-फरहान की शादी में लगातार मेहमान पहुँच रहे हैं और सभी के फोटोज धीरे-धीरे आने लगे हैं।

सड़क पर मर्दों को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार हुई यह मशूहर अदाकारा

क्या बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है ख़ुशी कपूर, पिता ने किया बड़ा खुलासा

नेहा भसीन के नए वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा- 'बुढ़ापे में उर्फी पार्ट 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -