गुलाबी शर्ट में झक्कास नजर आए अनिल कपूर, फिटनेस देख लट्टू हुए फैंस
गुलाबी शर्ट में झक्कास नजर आए अनिल कपूर, फिटनेस देख लट्टू हुए फैंस
Share:

अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अनिल कपूर को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और उनकी फिटनेस देख कोई भी व्यक्ति उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। अभिनेता खुद को फिट रखने के लिए खूब वर्कआउट करते हैं और हाल ही में अनिल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आप देख सकते हैं इन नयी तस्वीरों में अनिल पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ एक्टर ने शूज पहने हुए हैं।

आप देख सकते हैं अभिनेता ने शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और उनका लुक कमाल का दिख रहा है। वैसे इस नए-नए लुक में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनके खड़े होने का स्टाइल भी बड़ा बेहतरीन है। एक्टर समंदर पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनिल के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर मर-मिटे हैं। उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। अब अगर हम अनिल कपूर के काम के बारे में बात करें तो अनिल कपूर बहुत जल्द फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में एक्टर के साथ नीतू कपूर, कियारा अडवाणी और वरुण धवन नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा भी अनिल के पास और काम है हालाँकि उनकी कुछ फिल्मों के नाम सामने नहीं आए हैं। अब अगर उनकी फिटनेस के बारे में बात करें तो वह कभी बूढ़े नहीं होंगे, खैर ऐसा हम नहीं बल्कि अभिनेता के फैंस कहते हैं।

BJP का सपोर्ट कर बोलीं कंगना रनौत 'जय श्री राम'

'बुरी डांसर या एक्टर हूं, कह सकते हो': आलिया भट्ट

शादी के बंधन में बंधे विक्रांत-शीतल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -