फराह खान ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, डायरेक्टर हुए हैरान

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के संबंध में दिल्ली में हैं। करण संग उनकी स्पेशल फ्रेंड फराह खान भी हैं। करण एवं फराह के काम की जुगलंबदी स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर के रिलीज के 9 वर्ष पश्चात् नजर आएंगी। 

वही सेट पर फराह और करण की मस्ती स्पष्ट दिखाई दे रही है। आए दिन फराह सेट से कुछ फनी वीडियोज अपने सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। फराह के नवीनतम वीडियो में वे करण तथा उनके फ्लावर टी-शर्ट की खिंचाई करती दिखाई दे रही हैं। फराह के इस वीडियो को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इसे होटल के गार्डन एरिया से शूट किया गया है। वीडियो की स्टार्टिंग कारण के जूतों से होती है, जिसे शूट करते हुए फराह करण के ड्रेसिंग सेंस पर टिप्पणी करती हैं। 

वीडियो को पोस्ट करते हुए फराह इंस्टाग्राम पर लिखती हैं, यह वीडियो पोस्ट होना डिजर्व करता है। आज के दिन करण का लुक, करण मैं इसी के लिए तो जीती हूं। इसके साथ-साथ फराह ने कारण जौहर के फ्लोरल टी-शर्ट पर भी टिप्पणी की है। करण के टी-शर्ट को देखते ही फराह फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन कहकर उन्हें चिढ़ाने लगती हैं। वही करण-फराह का ये वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, तथा फैंस इसे जमकर लाइक भी कर रहे है।

शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड की ये स्टार, बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे

कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, शॉपिंग करती नजर आई मां सुजैन

अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -