कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, शॉपिंग करती नजर आई मां सुजैन
कैटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल, शॉपिंग करती नजर आई मां सुजैन
Share:

इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। दोनों में से किसी ने भी इस शादी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है मगर अब तमाम तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो सिद्ध करते हैं कि वाकई दोनों के घरों पर शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। 

वही सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की फोटो बहुत वायरल हो रही है। ये फोटो 29 नवंबर 2021 की है। इस के चलते रात को विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट किया गया। फोटो में अभिनेता को कार में बैठे हुए देखा जा सकता है। वह ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक गॉगल्स एवं मुंह पर मास्क लगाए हुए हैं। 

वही इसके साथ-साथ होने वाली दुल्हनिया कैटरीना कैफ की तरफ से एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो है कैटरीना कैफ की मम्मी सुजैन का। कैटरीना कैफ की मां सुज़ैन को मुंबई में शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया। वह फ्लोरल लॉन्ग टॉप एवं ब्लैक जींस के साथ मास्क लगाए हुए नजर आई। वही इन ख़बरों के बाद विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर प्रशंसकों की बेसब्री कई गुना बढ़ती जा रही है। कैटरीना कैफ की मेहंदी, संगीत एवं शादी तक की सारी जानकारी मीडिया में आए दिन आ रही हैं। कुछ वक़्त पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी कि, जिसके अनुसार कपल राजस्थान में शाही शादी करने से पूर्व मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा।

अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त

फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए पुनीत पाठक, वीडियो वायरल

नुसरत भरुचा के साथ हुई थी ऐसी घटना कि 30 सेकंड में होटल से भाग गई थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -