अरुणाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बने संजय दत्त

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में जो खबर आई है वह उनके फैंस के लिए शानदार साबित होने वाली है। आप सभी को बता दें कि हाल ही में संजय दत्त को अरुणाचल प्रदेश का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वहीं इस दौरान अरुणाचल प्रदेश के सीएम मौजूद थे। बताया जा रहा है इसका ऐलान अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और विधानसभा अध्यक्ष पासंग सोना दोरजी ने संजय दत्त की मौजूदगी में किया था। वहीं इस दौरान संजय दत्त के अलावा यहां पर राहुल मित्रा भी मौजूद थे और उनको ब्रांड एडवाइजर बनाया गया है। संजय दत्त के बारे में बात करें तो वह मुंबई से चार्टर्ड फ्लाइट से डिब्रूगढ़ पहुंचे और फिर हेलीकॉप्टर से मेचुका की सुरम्य घाटी पहुंचे।

यहाँ उन्हें एक युवा आइकन, प्रकृति प्रेमी, नशामुक्ति प्रस्तावक रूप में दिखाया गया था। आप सभी को बता दें कि संजय दत्त इसके पहले भी कई शहरों को प्रमोट कर चुके हैं। जी दरअसल संजय दत्त को नशा मुक्ति का आइकन बनाया गया है और वह इसलिए बनाया गया है क्योंकि उन्होने ड्रग्स को हराकर वापसी की थी। आपको पता ही होगा कि एक समय था जब संजय दत्त इसके आदी हो गए थे, हालाँकि आज वह जिस मुकाम पर हैं उस मुकाम को उन्होंने बड़ी मेहनत के बाअद पाया है।

काम के बारे में बात करें तो संजय दत्त को आखिरी बार फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था। इस फिल्म में वह अजय देवगन के साथ नजर आए थे। वहीं इन दिनों संजय दत्त अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में है। आपको बता दें कि संजय दत्त आने वाले दिनों में कई फिल्मों के साथ धमाका करते दिखाई देंगे जो बेहतरीन होगी।

फिर पत्नी संग रोमांटिक हुए पुनीत पाठक, वीडियो वायरल

नुसरत भरुचा के साथ हुई थी ऐसी घटना कि 30 सेकंड में होटल से भाग गई थी एक्ट्रेस

ब्रेकअप को लेकर छलका इस मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, बोली- 4 साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -