एक साथ 3 बच्चे पैदा कर चर्चा में आई थी फराह खान, 8 साल छोटे लड़के से की थी शादी
एक साथ 3 बच्चे पैदा कर चर्चा में आई थी फराह खान, 8 साल छोटे लड़के से की थी शादी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान आज अपना 54 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 को हुआ था. फराह ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फ़िल्में और सॉन्ग्स दिए हैं. आपको बता दें फराह ने शिरीष कुंदर से साल 2004 में शादी की थी. शिरीष पेशे से राइटर, डायरेक्टर, एडिटर और कंपोजर है. आपको बात दें जहां शिरीष की उम्र आज 46 वर्ष होने वाली है वही फराह खान 54 वर्ष की है.

साल 2008 में फराह ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया था, तब भी वे सुर्खियों में रही थी. जी हाँ... शादी के चार साल बाद फराह एक साथ तीन बच्चों की माँ बन गई थी. फराह और शिरीष का एक बेटा और 2 बेटियाँ हैं. शादी के समय फराह और शिरीष को काफी ट्रोल भी किया गया था लेकिन आज ये कपल शादी के इतने साल बाद तक खुशहाली से जीवन जी रहा है.

आपको बता दें फराह खान बहुमुखी प्रतिभा की धनी है. उन्होने बॉलीवुड में डायरेक्शन, अदाकारी, कोरियोग्राफी के जरिए अपनी विशेष पहचान बनाई है. अब तक फराह ने 80 से अधिक फिल्मों में कोरियाग्राफी की है. फराह ने "मानसून वेडिंग","वेनेटी फेयर", "शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी", "बॉम्बे ड्रीम्स" और ''तूतक तूतक तूतिया'' जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो को भी जज कर चुकी हैं.

4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहा है ये मशहूर स्टारकिड

अपनी Ex की डेब्यू फिल्म को लेकर ये कह गए सुशांत सिंह राजपूत'

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक रिलीज़, सोनम ने की राजकुमार को KISS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -