4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहा है ये मशहूर स्टारकिड
4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहा है ये मशहूर स्टारकिड
Share:

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थे लेकिन अब वो जल्द ही फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' में नजर आने वाले हैं. जी हाँ... सूरज की ये फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है. आज ही सूरज ने अपनी इस फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं. आपको बता दें सूरज आखिरी बार साल 2015 में फिल्म 'हीरो' में नजर आए थे. आपको बता दें सूरज मशहूर एक्टर आदित्य पंचोली और एक्ट्रेस जरीना वहाब के बेटे हैं.

हाल ही में सूरज ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, "यह एक असाधारण यात्रा की शुरुआत की एक झलक! 'सेटेलाइट शंकर' 5 जुलाई को रिलीज होगी." फिल्म के पोस्टर में आप देख सकते हैं भगवान शिव की फोटो नजर आ रही है. आपको बता दें सूरज की इस फिल्म को इरफान कमाल निर्देशित करेंगे. इसी के साथ भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे मूवी को प्रोड्यूस करेंगे.

सूरज पंचोली कुछ समय पहले ही ट्विटर पर भी वापस लौटे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वापिस करने के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें ये लिखा था कि, "सभी को नमस्कार. मेरे आधिकारिक हैंडल से पहला ट्वीट है. ट्विटर पर वापसी से अच्छा लग रहा है. आप लोगों को बहुत याद किया." जानकारी के लिए बता दें सूरज ने साल 2017 में उस वक्त ट्विटर से दूरी बना ली थी जब कंगना रनौत ने सूरज के पिता आदित्य पंचोली पर शुरुआती दिनों में उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कोहली ने चिढ़ाते हुए खिलाया पत्नी अनुष्का को केक

'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज

सिम्बा की टीम के साथ नज़र आये रोहित शेट्टी, बताने वाले हैं कुछ शॉकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -