अपनी Ex की डेब्यू फिल्म को लेकर ये कह गए सुशांत सिंह राजपूत
अपनी Ex की डेब्यू फिल्म को लेकर ये कह गए सुशांत सिंह राजपूत
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म 'सोन चिड़िया' में व्यस्त चल रहे हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में सुशांत एक डाकू के किरदार में हैं साथ ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नज़र आने वाली हैं.आपको बता दें, सुशांत के पास अभी करीब 12 फिल्मों के ऑफर हैं, जिस कारण उनका शेड्यूल बिजी है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस महीने बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी, जिस पर ऐक्टर ने कॉमेंट भी किया. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने अपने एक्स के बारे में. 

दरअसल, एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से डेब्यू करने के सवाल का जवाब देते हुए उनकी तारीफ की. इस बारे में उन्होंने ने कहा, 'फिल्म अच्छी दिख रही है. मैं अंकिता को लंबे समय से जानता हूं, वह एक बेहतरीन ऐक्ट्रेस है. मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म में उनके और सभी कलाकारों के टैलेंट के साथ न्याय होगा.' यानि सुशांत कंगना की इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर रहे हैं.

वहीं बता दें, सुशांत की फिल्म 'सोन चिरैया' 21 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा  'ड्राइव', 'चंदा मामा दूर के' जैसी कई फिल्मों पर काम चल रहा है. सुशांत ने बताया, 'मेरी अभी 12 फिल्मों को लेकर बातचीत चल रही है. इनमें से दो अभी पाइपलाइन में है. मुझे नहीं पता इनमें से कौन सी फिल्म की शूटिंग पहले शुरू होगी. यह मुझ पर निर्भर करता है कि मैं कौन सी फिल्म की शूटिंग शुरू करूं. ऐसी कोई फिल्म नहीं जो मैं करना चाहता हूं लेकिन नहीं कर पा रहा हूं.' 

 केदारनाथ के बाद खुली सुशांत की लॉटरी, एक-साथ मिले 12 फिल्मों के ऑफर!

Sonchiriya Trailer : एक्शन से भरपूर है सोन चिड़िया, सुशांत और मनोज को नहीं पहचान पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -