'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक रिलीज़, सोनम ने की राजकुमार को KISS
'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का टाइटल ट्रैक रिलीज़, सोनम ने की राजकुमार को KISS
Share:

अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के ट्रेलर को तो सभी लोगों ने खूब सराहा है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और अब फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज़ हो गया है. फिल्म के इस टाइटल ट्रैक में सोनम और राजकुमार राव की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई गई है. सॉन्ग आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

खास बात तो ये है कि इस फिल्म के टाइटल ट्रैक में सोनम, राजकुमार को किस करती हुई नजर आती हैं. आपको बता दें ये गाना काफी इमोशनल टच पर आधारित है. इस सॉन्ग को सारेगामा म्यूजिक ने अपने यूट्यूब अकाउंट से रिलीज़ किया है. ये सॉन्ग करीब 2.21 सेकेंड लंबा है जो आपके शुरू से आखिरी तक सुनने को मजबूर कर देगा.

आपको बता दें इस सॉन्ग के लिरिक्स गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं. इसे दर्शन रावल और रोचक कोहली ने गाया है. इस सॉन्ग को खुद सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि- 'Aise gaane ke bina true love mein feel kaise aayegi Here’s the title track of EkLadkiKoDekhaTohAisaLaga' इस फिल्म के जरिए सोनम और अनिल कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

लेस्बियन बनी ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है उनकी गर्लफ्रेंड

सोनम कपूर की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा 'चुड़ैल'

शादी के बाद सोनम ने कराया अब तक का सबसे खूबसूरत फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -